Bhopal DG Case: स्पेशल डीजी द्वारा पत्नी की मारपीट वाला विडियो का सच जानकार हैरान हो जाएंगे, देखें पूरी विडियो

JBT Staff
JBT Staff September 29, 2020
Updated 2020/09/29 at 3:04 PM

Bhopal DG Case: डीजी रैंक अधिकारी की विडियो सोशल मीडिया पर पिछले एक हफ्ते से चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन इस विडियो का पूरा वर्जन तो अब सामने आया है जिसे देख केआपके होश उड़ने वाले हैं.

घरेलू उत्पीड़न का यह हाईप्रोफाइल केस पूरे देश के सामने जब आया तो हर किसी ने स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) को एकतरफा दोषी ठहरा कर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की, यहां तक कि सरकार पर दबाव बनाया जा रहा है कि IPS ऑफिसर को अभी तक अरेस्ट क्यों नहीं किया गया है.

महिला उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर इस केस के खिलाफ मुहीम छेड़ी है लेकिन इस बीच मारपीट घटना का एक और विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही DG साहब ने भी मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा है.

DG पुरुषोत्तम को सरकार द्वारा बर्खास्त कर दिया गया है, इसी बीच उनके समर्थन में जो विडियो वायरल हो रही है, इससे उनकी पत्नी पर भी कई सवाल खड़े हो सकते हैं. एक तरफ जहां डीजी साहब कहते हैं ‘हमारी शादी को 32 साल हो गए हैं, 2008 में पत्नी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, इसके बाद भी वह साथ में रह रहे हैं, पत्नी देश-विदेश उनके ही खर्चे पर घूमने जाती हैं’.

उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि वह जरा सा भी हिंसक नहीं हैं, अगर होते तो पत्नी 2008 के बाद उनके साथ नहीं रहती, यह बस घरेलू विवाद था और अचानक हो पड़ा, पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनपर अफेयर के झूठे आरोप लगाती है, पीछा करती है, घर पर भी CCTV कैमरे फिट किए हैं.

इस नई विडियो की मानें तो पहले पत्नी ने हिंसक रूप अपनाया जिसके बाद पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) खो बैठे:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.