Purab Kohli: बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली व परिवार ने कोरोना को दी मात, रिकवरी के बाद शेयर की तस्वीर

JBT Staff
JBT Staff April 11, 2020
Updated 2020/04/11 at 12:37 PM

Purab Kohli recovered from COVID 19: सितारों के स्टेट महाराष्ट्र में तेजी से कोरोनावायरस फैल रहा है लेकिन लगभग सभी कलाकार इस भयानक बला से दूर ही हैं. प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर व रॉक ऑन फेम एक्टर पूरब कोहली इसकी चपेट में जरुर आए थे, खुशी बात है कि दोनों अब रिकवर कर चुके हैं लेकिन अब भी सावधानी बरतने में कोई लापरवाही नहीं कर रहे हैं.

41 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली ने हाल में खुलासा किया था कि उन्हें, पत्नी व दोनों बच्चों को कोरोना हो गया था. सेल्फ आइसोलेशन मोड पर गया यह परिवार अब पूरी तरह स्वस्थ है, उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने इस महामारी पर विजय पाई.

उन्होंने बताया क्वारंटाइन पर गए ये लोग दिन में 4-5 बार भाप ले रहे थे, नमक के पानी का गरारा कर रहे थे, अदरक हल्दी शहद का मिश्रण ले रहे थे , साथ ही गर्म पानी की बोतल को चेस्ट पर शेक लगा रहे थे. अब यह स्वीट फॅमिली पूरी तरह स्वस्थ है लेकिन अब भी किसी तरह की लापरवाही नहीं बरत रहे हैं.

ठीक होने के बाद पूरब ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली पिक डाली है, स्माइल करते हुए उनकी प्यारी सी फैमिली बहुत खुश नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/B-y7vzVDOJU/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पूरब इन दिनों अपने ससुराल के शहर लंदन में हैं, लोंगटाइम गर्लफ्रेंड लूसी पेटों (Lucy Payton) से उन्होंने 2o18 में शादी की थी. उनकी वाइफ एक योगा टीचर है. ताज़ी सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने बताया किस तरह उनकी फैमिली भी इस महामारी से प्रभावित हो गयी थी, साथ ही उन्होंने वेल विशेर्स का भी धन्यवाद कहा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.