Diljan Dies: पंजाब के मशहूर सिंगर का कार एक्सीडेंट में निधन, 2 दिन बाद ही रिलीज होना था नया गाना

JBT Staff
JBT Staff March 30, 2021
Updated 2021/03/30 at 5:24 PM

Diljan Dies: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आ रही है, कम उम्र में एक उभरता सितारा दुनिया को अलविदा कह गया. रियलिटी शो सुरक्षेत्र के रनर रहे दिलजान ने भयानक हादसे के बाद दम तोड़ दिया.

आज मंगलवार सुबह लगभग 3:45 बजे के करीब उनकी गाड़ी अमृतसर (Amritsar) के पास डिवाइडर से टकरा गई, दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर टक्कर कितनी जोरदार रही होगी.

मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया, पंजाब के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है, पाकिस्तान और इंडिया के जजों के बीच सुरक्षेत्र में उन्होंने खास पहचान बनाई थी, शो का रनर अप रहने के बाद वह पंजाबी गाने बनाने लगे, 2 दिन बाद ही या कहें 2 अप्रैल हो उनका नया गाना रिलीज होने वाला है.

पंजाब के किरतारपुर के रहने वाले दिलजान का एक्सीडेंट जंडियाला गुरु के पास हुआ, वह कार से सवार थे, सुबह के वक्त खाली रोड को देखते हुए उन्होंने स्पीड को काबू में नहीं किया और फिर हादसा इतना भयानक हुआ कि जिंदगी को दूसरा मौका नहीं मिला. रिपोर्ट कहती है, रिलीज होने वाले गाने के सिलसिले अमृतसर गए थे, वापसी में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया.

सुबह के वक्त रोड से गुजर रहे लोगों ने ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया था. मात्र 31 की उम्र में यह उभरता सितारा दुनिया को हमेशा के लिए अलिविदा कह गया, पीछे पत्नी व बेटी को छोड़ गए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.