Bollywood

Sonu Sood: पंजाब चुनाव आयोग द्वारा स्टेट आइकॉन चुने गए सोनू सूद, बहुत जल्द जारी होगी एक्टर की किताब

Sonu Sood: हमारे वक्त के सबसे कठिन दौर में जिस इंसान ने निःस्वार्थ भावना से पूरे देशभर के लोगों के लिए दिल खोला, खुद जमीनी स्थर पर दिन रात मेहनत कर काम किया उनका नाम है सोनू सूद जिन्हें दुनियाभर के लोगों का प्यार व सम्मान मिल रहा है, पंजाब के मोगा के जन्मे सोनू वाकई स्टेट आइकॉन के खिताब के हकदार हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood), स्क्रीन पर भले ही पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आते हों लेकिन रियल लाइफ में उनके कार्यों की हर कोई सराहना करता है. कोरोनावायरस लॉकडाउन में उनहोंने हर जरूरतमंद तक पहुंचने की कोशिश की, सिर्फ प्रवासी मजदूरों तक ही नहीं, परेशान व लाचार परिवार की हालात देखकर भी वह तुरंत मदद के दौड़ते हैं.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: बुर्के वाली ने गोलियों और गालियों से फैलाई दहशत, परचून की दुकान पर धांय धांय

जैसा कि आज की तारीख में सोनू सूद को मसीहा की उपाधि दी जा चुकी है, लोग उन्हें महान व्यक्तियों की श्रेणी में गिनने लगे हैं, ऐसे में पंजाब के चुनाव आयोग ने चुनाव से पहले एक दिलचस्प फैसला लिया है. चुनाव आयोग ने सोनू सूद को स्टेट आइकॉन के तौर पर नियुक्त किया है, इस पद का दायित्व होगा कि आने वालों चुनावों के लिए हर मतदाता को मतदान के लिए प्रेरित करना होगा, लोगों को अहसास दिलाना होगा कि आखिर उनके वोट की क्या कीमत है.

तमिल, तेलुगु, हिंदी और पंजाबी भाषाओं में कई तरह के खासकर नेगेटिव किरदार निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी लॉकडाउन कहानी पर एक किताब भी लिख चुके हैं, इसमें जिक्र है किस तरह वह मानते हैं कि इस पीरियड उनकी जिंदगी बदल डाली है.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh Drug Case: भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद क्या बोल गए राजू श्रीवास्तव, दे डाली बड़ी नसीहत

लोगों से एक्टर ने अपील की है कि उनकी बुक पढ़ें ताकि उनके लॉकडाउन सफर को और भी अच्छे से जानने का मौका मिले. हालांकि अपने इंटरव्यू में कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं लेकिन बुक में विस्तार से लिखा गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top