Pune: युवा डॉक्टर दंपति ने की खुदकुशी, नेशनल डॉक्टर्स डे पर आखिर ऐसा क्या हुआ

JBT Staff
JBT Staff July 1, 2021
Updated 2021/07/01 at 6:32 PM

 

Pune Doctors-Couple committed suicide: दुनिया में आज वर्ल्ड डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है, महामारी के इस दौर में डॉक्टरों या फिर कहें हेल्थ वर्कर्स को लोग सलाम कर रहे हैं. खुद की जान को जोखिम में डालकर घातक वायरस से लोगों को बचाने का काम कर रहे डॉक्टर्स भगवान का रोल अदा कर रहे हैं.

26 वर्षीय अंकिता शेंडकर व 28 वर्षीय निखिल शेंडकर ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है, दोनों की मुस्कराते हुई तस्वीर देखकर कर तो लगता है दोनों की जिंदगी में कोई तकलीफ होगी भी तो एक दूजे के साथ से उसे बौना साबित कर देंगे लेकिन तस्वीरें हमेशा सच नहीं बोलती हैं.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर खूब कहासुनी हुई , मामला वनवाणी थाना क्षेत्र के आजाद नगर का है जहां पति पत्नी ने कहासुनी के बाद जिंदगी को खत्म करने की ठान ली. पत्नी अंकिता आजाद नगर के गली नंबर 2 में जबकि पति निखिल कहीं और प्रैक्टिस किया करते थे. बुधवार को वापस रात में घर लौट रहे थे तभी फोन पर कहा-सुनी हो गई, शाम के 8 बजे तक निखिल घर पहुंचा.

निखिल के घर लौटने तक पत्नी ने बेडरूम में अपनी जीवन लीला खुद ही खत्म कर ली थी, 28 वर्षीय निखिल के लिए यह मंजर देखना बहुत डरावना था. अंकिता को हॉस्पिटल तो ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था, पुलिस ने इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, इसके बाद शव को भाई को सौंपा गया.

रातभर पत्नी की मौत से सदमे में रहे निखिल ने भी गुरुवार सुबह खुद की जान ले ली, दोनों की शादी को भी अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.