India News

पुलवामा हमले पर विवादित बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा शो से निकाला गया

Pulwama Attack: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर नरमी बरतना नवजोत सिंह सिद्धू पर भारी पड़ा है. विवादित बयान के बाद उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है. हर कोई इस हमले की कड़ी निंदा कर रहा है. इस हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान पर नरमी बरती थी.

सिद्धू के विवादित बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा गया था. सोशल मीडिया पर उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने की मांग उठ रही थी. विवाद को बढ़ता हुआ देख अब शो के प्रोडूसर्स ने उन्हें बाहर कर दिया है. अब उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए 40 CRPF जवान

पाकिस्तान पर नरमी पड़ गई भारी

यह भी पढ़ें:  Bala Collection: बाला ने कर डाला बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आयुष्मान की दूसरी बड़ी ओपनिंग वीकेंड

कांग्रेस के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद कहा, ‘क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.’

सिद्धू ने कहा था कि ऐसे लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है. चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.

सिद्धू के इस विवादित बयान के बाद लोग गुस्से में थे. उन्हें पाकिस्तान की पैरवी करने के लिए लताड़ा जा रहा था. साथ ही उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग होने लगी. अब कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया.

यह भी पढ़ें:  Ayodhya Verdict: कमाल फारूकी बोले हमारी 67 एकड़ जमीन लेकर दान दे रहे हैं 5 एकड़, ये कहां का इंसाफ

सिद्धू पिछले काफी समय से पाकिस्तान के प्रति अपनी अपने नरम रवैये को लेकर लोगों के निशाने पर हैं. इससे पहले सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. उस वक्त भी उन्हें जमकर लताड़ा गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top