India News

Priyanka Reddy Verdict: प्रियंका रेड्डी के रेप एंड मर्डर के 1 हफ्ते बाद ही आरोपियों को मिली मौत की सजा, एनकाउंटर में मारे गए

Priyanka Reddy Rape and Murder Verdict: देश को हिला देने वाली अमानवीय घटना के 9 वें दिन बाद कुछ ऐसा हुआ कि कुछ हद तक देशवासी खुश नजर आ रहे हैं, ऐसा फैलसा आए तो शायद रेप जैसे जघन्य अपराध पर काबू पाया जा सकता है.

27 नवंबर की रात को हुई इस घटना ने देश के हर इंसान को झकझोर के रख दिया था, पुलिस ने घटना के दृश्य को रीक्रिएट करना था तो वे आरोपियों को घटनास्थल पर ले गए थे, बताया जा रहा है कि चारों आरोपियों ने मौके से भागना शुरू कर दिया मजबूरन पुलिसवालों को फायरिंग करनी पड़ी और सभी आरोपियों को इस तरह उनकी किए की सजा मिल गयी.

यह भी पढ़ें:  Mika Singh on Badshah's fake views: बादशाह ने लाखों खर्च करके जुटाए फेक व्यूज, मिका सिंह ने कसा जबरदस्त तंज

देशभर से लोग पुलिस के काम सराहा रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है, ऐसी पापियों को इतनी आसान मौत नहीं देनी चाहिए थी. आपको बता दें हैदराबाद (Hyderabad) के शादनगर में जानवरों की डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) को पिछले बुधवार रात कुछ दरिंदों ने हवस का शिकार बनाने के बाद जिंदा जलाने की कोशिश की थी.

इस घटना को अंजाम देने वाला मेन आरोपी महबूबनगर जिले का मोहम्मद पाशा (MD Pasha) है, जिसने घटना की प्रीप्लानिंग की थी. प्रियंका की स्कूटी की हवा भी उसी ने निकाली थी, बलात्कार के बाद पाशा का यह गैंग प्रियंका को पूरी तरह से जला देना चाहता था यहां तक कि बेहोश पड़ी प्रियंका की बॉडी पर आग लगा कर वह जलता छोड़ गए और दोबारा चेक करने भी आए.

यह भी पढ़ें:  Anupama Pathak Dies: भोजपुरी स्टार अनुपमा पाठक ने की सुसाइड, मरने से पहले बनाया विडियो

मोहम्मद पाशा के अलावा शिवा, नवीन, केशवुलू नाम के दरिंदे इस घटना में शामिल थे, पुलिस ने चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है. आज सुबह 3 बजे से लेकर 6 बजे के बीच घटना का दृश्य दोहराने के लिए उन्हें क्राइम स्पॉट चंदनपल्ली, शादनगर पर ले जाया गया लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने गोलियां चला दी और चारों को मौत के घाट उतार डाला.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top