India News

Priyanka Reddy Murder: देश की एक और बेटी के साथ हुई ऐसी हैवानियत जिससे दिल दहल जाएगा

Priyanka Reddy Murder Case: तेलंगाना के हैदराबाद की यह घटना दिल दहलाने वाली है, इस जघन्य अपराध ने फिर एक बार दुनिया में देश की छवि को धूमिल कर दिया है. जिस देश में बेटियां सुरक्षित नहीं उस पर एक बार फिर बड़े सवाल खड़े होने तय हैं.

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Dr Priyanka Reddy) की लाश मिल चुकी है, घटनास्थल पर सुरागों से साफ जाहिर होता है हिंदुस्तान की इस बेटी के साथ कितनी दरिंदगी हुई है. पुलिस जांच पर जुटी है लेकिन अभी पूरी घटना का व्याख्यान करना मुश्किल है.

मौजूदा सुरागों के मुताबिक 27 वर्षीय होनहार बेटी के साथ पहले रेप और फिर मारपीट के बाद जिंदा जलाया गया है. सूत्रों के मुताबिक वह गच्चीबाउली काम की वजह से आना जाना करती थीं, स्कूटी को टोंडुपल्ली टोल प्लजा के पास पार्क करने के बाद कैब से गई, लौटते हुए देखा तो उनकी स्कूटी को पंक्चर थी.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood: सोनू की मदद से घर पहुंची गर्भवती महिला की तरफ से ऐसा ट्वीट, सोनू बोले 'सबसे बड़ा अवार्ड'

पार्क में लगी स्कूटी भी कहीं जान बूझकर किसी ने पंक्चर न कर दी हो क्योंकि कुछ लोगों ने उन्हें स्कूटी सही करने का ऑफर किया था, इस दौरान उनकी बहन से बात हुई थी, जबकि कुछ देर बाद प्रियंका का फोन स्विच ऑफ आने लगा.

टोल प्लाजा पर पंक्चर सही करने का ऑफर देने वाले दो लोग प्रियंका की स्कूटी ले गए थे. वह उनका इंतजार करने लगी, इस दौरान बहन भाव्या को कॉल पर बोला कि उन्हें सड़क पर अकेले बहुत डर लग रहा है. उन्होंने रात के समय का हाल बताया ही था कि कुछ लोग दिख रहे हैं, ट्रक आ रहा हा बाद में फिर से बैक कॉल करेंगी लेकिन बाद में उनका फोन स्विच ऑफ आने लगा.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 2 लाख 27 हजार के पार, 63 सौ के पार मौत का आकड़ा

बताई जगह पर परिवार वाले पहुंचे तो खूब तलाशी ने बाद भी प्रियंका नजर नहीं आई, शमशाबाद पुलिस स्टेशन में रात बुधवार रात को ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी. हैरानी गुरुवार सुबह को हुई जब शादनगर पुलिस इलाके के पास एक अधजली लाश मिली, लाश से अलग कुछ दुरी पर उनके इनरवियर मिले, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें यौन उत्पीड़न के बाद जिंदा जलाया गया है.

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है, परिवार वालों का रो कर बुरा हाल है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top