Priyanka Choudhary: व्यापारी को फर्जी रेप केस में फंसाकर करोड़ों की वसूली, पूर्व मिस राजस्थान गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff June 12, 2021
Updated 2021/06/12 at 9:33 PM

Priyanka Choudhary: ग्लैमर की दुनिया का शौक पालना भी बड़ा कीमती है, सीधे तरीके से पैसा नहीं आता है तो कुछ गलत रास्ते पकड़ने लगते हैं लेकिन वे भूल जाते हैं कि हर गलत रास्ते की मंजिल किसी भयानक मंजर का पता होती है.

जयपुर पुलिस ने पूर्व मिस राजस्थान प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) को ब्लैकमेलिंग व फ्रॉड के केस में गिरफ्तार कर लिया है, व्यपारी के साथ अफेयर चालू होने के बाद से ही वह आलिशान लाइफस्टाइल फॉलो करने लगी थी, जरूरतें बढ़ने पर डिमांड बढ़ने लगी और नौबत ब्लैकमेलिंग तक जा पहुंचा.

सालों पहले सर पर खूबसूरती का ताज सजाने वाली प्रियंका आज इलाके में बदनामी की ताज पहन रही है, शहर के बड़े व्यापारी घासीलाल चौधरी को प्रियंका ने इस कदर जाल में फंसाया कि उसका भी सब्र का बांध आखिरकार टूट ही पड़ा.

व्यापारी को बदनाम करने के लिए पूर्व मिस राजस्थान ने सारी हदें पार कर दी, दुष्कर्म के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर वह और प्रॉपर्टी ऐठने की तैयारी में जुटी थी लेकिन इस बार व्यापारी एक्शन लेने को मजबूर हो गया.

घासीलाल चौधरी ने प्रियंका के खिलाफ श्याम नगर थाने में ब्लैकमेलिंग व फ्रॉड का मामला दर्ज कर किया जिसके बाद पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. वह एक साधारण से परिवार की बहू है लेकिन अपने शौक पूरे करने के लिए व्यापारी पर तरह-तरह के दबाव बना रही है.

पुलिस ने घासीलाल ने शिकायत में बताया कि 5 साल पहले वह दोनों कांटेक्ट में आए थे, दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी, नतिजतन मकान, कार आदि के लिए वह व्यापारी को ही परेशान करने लगी. उसका पति टोंक में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात है जबकि उसकी लाइफस्टाइल बेहद लक्ज़री है, दो बेटियां किसी बड़े निजी महेंगे स्कूल में पढ़ रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.