India News

Priya Verma: कौन हैं इंटरनेट की नई सनसनी प्रिया वर्मा, CAA समर्थक को घसीट कर किया पुलिस के हवाले

Priya Verma: सोशल मीडिया पर हर दिन कोई नया चेहरा उभर आता है, आजकल प्रिया वर्मा की वायरल विडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वह किसी डांस, सिंगिंग आदि के लिए नहीं बल्कि CAA समर्थकों पर एक्शन लेते हुए सुर्खियों में आई हैं, कम उम्र की तेज तर्रार डिप्टी कलेक्टर ने CAA विरोधियों का दिल जीत लिया है लेकिन एमपी के पूर्व सीएम उनसे बेहद खफा हैं.

प्रदर्शनकारियों पर तेवर दिखा रही डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा (Priya Verma) व राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता (Nidhi Nivedita) के खिलाफ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आवाज उठाई है, उन्होंने इसे इतिहास का काला दिन तक करार दे दिया. उन्होंने कमल नाथ की सरकार को चेतावनी दी कि वह किसी भी कीमत पर उनके प्रदर्शनकारियों के खिलाफ हिटलरशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: हजार से ऊपर पहुंचे कोरोना मरीज, महाराष्ट्र व केरला में 2 सौर के करीब आकड़ा

कौन हैं प्रिया वर्मा?

एक तरफ CAA समर्थक उनके इस एक्शन को बेहद शर्मनाक बता रहा है जबकि उनका कहना है कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके बाल खींचे. धारा 144 के बावजूद राजगढ़ में BJP समर्थक CAA के पक्ष में रोड पर निकल आए, ऐसे में कलेक्टर व डिप्टी कलेक्टर से उनका सामना हुआ तो क्लैश बढ़ गया, जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नीले सूट व लाइट पिंक ब्लेजर में दिख रही युवा कलेक्टर प्रिया वर्मा सोशल मीडिया यूजर्स के नजर में तब आई जब वह प्रदर्शनकारी को पकड़ कर व चांटा जड़कर पुलिस के हवाले करती हैं. इंदौर जिले के मांगलिया गांव की रहने वाली प्रिया मात्र 21 साल की उम्र में डीएसपी बन गयी थी.

यह भी पढ़ें:  COVID 19: महामारी से जूझ रहे समूचे विश्व के लोगों के लिए के ज्योतिषियों की ओर से राहत की खबर है

साल 2014 में उन्होंने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास की थी और भैरवगढ़ जेल में जेलर के पद पर तैनात हो गयी, अगले ही साल या कहें 2015 में वह DSP बन गयी, 2017 में फिर से उन्होंने एग्जाम दिया और डिप्टी कलेक्टर बन गयी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top