Bollywood

Priya Sachdeva: करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर की पत्नी ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को दी टक्कर, हॉटनेस पर फिदा लोग

Priya Sachdeva: 90 के दशक में बॉलीवुड में राज करने वाली करिश्मा कपूर 5 साल पहले पति संजय कपूर से अलग हो गई थी, व्यवसायी संजय कपूर ने तो दूसरी शादी कर ली थी लेकिन करिश्मा आज भी सिंगल मदर की भूमिका निभा रही हैं.

सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के साथ करिश्मा की जोड़ी खूब पसंद की गई, एक जमाने में टॉप की अदाकारा रही करिश्मा ने निजी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखे, साल 2003 में शादी हुई तो उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया था लेकिन उनकी शादी 13 साल के बाद टूट पड़ी जिसके बाद वह फिर फिल्मों में लौटी लेकिन पहले की तरह बुलंदी हांसिल नहीं हुई.

यह भी पढ़ें:  Savita Bajaj: बीते जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस के दिन काटने मुश्किल, आर्थिक तंगी के बाद परिवार ने भी छोड़ा

एक्टिंग करियर को ट्रैक पर लाने के लिए करिश्मा कपूर ने बहुत कोशिश की, सिंगल म्यूजिक वीडियो से लेकर वेब सीरीज में भी वह काम कर चुकी हैं. पूर्व पति की पत्नी प्रिया सचदेवा (Priya Sachdeva) इन दिनों सुर्खियों में हैं, सोशल मीडिया पर पति संजय कपूर के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर पोस्ट होती रहती हैं.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से साल 2016 में तलाक के बाद अगले ही साल बिजनसवुमन व मॉडल प्रिया सचदेवा से संजय कपूर ने शादी रचा ली थी, वहीं करिश्मा से उनकी दो संतानें हैं, समायरा कपूर व किआन राज कपूर अक्सर मां के साथ नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: पॉर्न फिल्म कांड मामले में मीका सिंह आए राज कुंद्रा के सपोर्ट में, बोले 'मैंने देखी है ऐप'

संजय कपूर का प्रिया सचदेव से एक बेटा है जबकि वह पहले से एक बच्चे की मां थी, विक्रम चटवाल से उनकी शादी साल 2006 में हुई थी जिसके बाद 2011 तक शादी चली और फिर तलाक हो गया. रिपोर्ट का मानना है, प्रिया की दोस्ती करिश्मा कपूर की कजिन रिद्धिमा से इतनी अच्छी है कि दोनों ज्वेलरी का बिजनेस साथ में करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top