Bollywood

Kangana Controversy: एक्टर प्रीतम सिंह ने कंगना रनौत को किया सपोर्ट तो शिवसेना ने पूरे परिवार के साथ की गुंडागर्दी

Kangana Controversy: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्टर प्रीतम सिंह ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई है, उन्होंने शिवसेना कार्यकर्ता के हमले के बाद खुद पर जान का खतरा बताया है. एक के बाद एक ट्वीट करते हुए प्रीतम ने जाहिर किया है कि यह सब कंगना रनौत और मीडिया के सपोर्ट करने की वजह से हुआ है.

टीवी एक्टर प्रीतम सिंह (Pritam Singh) ने ट्विटर के जरिए मदद मांगी है उनका आरोप है कि शिवसेना के किसी कार्यकर्ता ने उन्हें व उनके परिवार वालों के साथ दुर्व्यवहार किया, उनके साथ मारपीट के साथ ही दुकान पर तोड़फोड़ तक कर दी, सोशल मीडिया पर उन्होंने चौंकाने वाली विडियो पोस्ट शेयर की है.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

नागपुर स्थित उनकी दूकान पर शिवसेना के एक कार्यकर्ता जिसके नाम का जिक्र उन्होंने अगली ही पोस्ट में किया है, पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है उनके अलावा परिवार में पिता, मां व बहन पर हमला करने की कोशिश की गई. उन्होंने खुलासा किया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, आज तक, रिपब्लिक टीवी, टाइम्स ऑफ इंडिया के समर्थन में होने की वजह से उन्हें पड़ताड़ित किया जा रहा है.

रेडियो जॉकी व टीवी एक्टर प्रीतम सिंह ने जानकारी दी कि वह पुलिस में शिकायत कर चुके हैं लेकिन उन्हें अब भी खतरा महसूस हो रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मदद की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें:  Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूती की परिभाषा

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने आरोपी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘करण तुली और उनके पालतू रिची सेठी की वजह से आज मेरी लाइफ खतरे में है, मेरे साथ मारपीट की गई है और मेरी दूकान को भी क्षति पहुंचाई गई’. घटना कल 27 दिसम्बर की बताई जा रही है, उन्होंने कई ट्वीट इस घटना के बाद किए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top