India News

Preksha Mehta Suicide: डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता, आखिरी मेसेज ने बयां किया दर्द

Preksha Mehta Suicide Case: कोरोनावायरस की वजह से फिल्मों और सीरियलों की शूटिंग 3 महीने से ठप्प पड़ी है, न जाने कितने स्ट्रगलिंग एक्टर्स बुरे दौर से गुजर रहे होंगे. लाजमी है उनके सपनों पर गहरी चोट लगी होगी.

लाल इश्क, क्राइम पैट्रॉल व मेरी दुर्गा जैसे सीरियल में काम कर चुकी प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने भी शायद यही चोट महसूस की होगी, तभी उन्होंने मौत को गले लगाना बेहतर समझा लेकिन यह जिंदादिली की पहचान नहीं है. 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित अपने घर में ख़ुदकुशी कर ली.

25 मई की रात को क्राइम पैट्रॉल फेम एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने जिंदगी से हार मान ली, सोशल मीडिया पर उनका आखिरी मेसेज बेहद चौंकाने वाला है. उन्होंने स्टेटस डाला ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना‘, एक्ट्रेस का यह स्टेटस बहुत कुछ कहता है, होने को 25 साल की एक्ट्रेस के पास उम्र तो थी लेकिन लक्ष्य शायद जल्दी कामयाब होने का हो.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 6 लाख 49 हजार के पार, 18 हजार 6 सौ के पार मौत का आकड़ा

लॉकडाउन में यंग एक्ट्रेस के पास शायद काम की कमी हो, खैर उनके सुसाइड की असल वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन कयास यही लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस, डिप्रेशन में थी, काम की कमी थी. प्रेक्षा की मां सुबह उसे योग क्लास के लिए उठाने गई तो दरवाजा नहीं खुला, पापा ने दरवाजा तोड़ा तो देखा बेटी पंखे से लटकी है.

मीडिया से बात करते हुए प्रेक्षा के कजिन ने बताया कि उनकी दी बचपन से जिंदादिल इंसान थी लेकिन बाद बाद में गुमशुम सी रहने लगी थी. सोमवार रात को परिवार वाले घर में मस्ती कर रहे थे, कार्ड खेल रहे थे लेकिन प्रेक्षा दरवाजे पर बैठ कर मानो कहीं खोई थी. रात 10 बजे वह अपने कमरे में सोने चली गई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top