India News

Sonu Sood: सोनू की मदद से घर पहुंची गर्भवती महिला की तरफ से ऐसा ट्वीट, सोनू बोले ‘सबसे बड़ा अवार्ड’

Sonu Sood: सोनू सूद कई बार कह चुके हैं कि हर प्रवासी का सही सलामत घर पहुंचना ही उनके लिए सबसे बड़ा अवार्ड है लेकिन फिर भी चाहने वाले उनके लिए पद्मा भूषण और बड़ी मूर्ति की मांग कर रहे हैं. उनको लोग गरीबों का मसीहा कह कर पुकार रहे हैं.

बारह हजार से ज्यादा प्रवासियों को घर पहुंचाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया कि उनका लक्ष्य आखिरी प्रवासी भाई को घर पहुंचाने का है, उनके पास 35-40 हजार लोगों की लिस्ट आ चुकी है, इसका मतलब है सोनू इस लॉकडाउन में इसी नेक काम में लगे रहेंगे. अपने करीबी दोस्तों और टीम के साथ मिलकर सोनू लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 7 लाख 95 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

फरहान नाम के एक ट्विटर यूजर ने जानकारी दी है कि महाराष्ट्र के मुंबई से बिहार की दरभंगा पहुंची एक प्रेग्नेंट लेडी ने अपने बच्चे का नाम ‘सोनू सूद रख दिया है’ जिसपर एक्टर ने रिप्लाई किया है, वह बोले ‘यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड है’. वहीं फरहान ने जानकारी देते हुए सोनू की तारीफ में कहा ‘काम बोलता है, और उस काम के लिए इज्जत होती है, बाद में उस इज्जत को नाम दिया जाता है, धन्यवाद सर’.

सोनू सूद (Sonu Sood) हर जरूरतमंद की मदद करना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि टोलफ्री नम्बर तक कोई नहीं पहुंच पा रहा है तो WhatsApp मैसेज कर सकते हैं 9321472118, इस नम्बर पर कॉल न करें, सिर्फ मेसेज भेजें. पूरे देश में सोनू की वाह वाही हो रही है, उनके लिए सम्मान-अवार्ड की मांग के साथ ही बिहार में भव्य मूर्ति की मांग की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top