Arnab Goswamy: प्रशांत भूषण का दावा अर्नब गोस्वामी की चैट लीक, अर्नब को गिरफ्तार करने की मांग तेज

JBT Staff
JBT Staff January 15, 2021
Updated 2021/01/15 at 6:03 PM

Arnab Goswamy in trouble: देश के जाने माने वकील प्रशांत वकील ने दावा किया है कि जो स्क्रीनशॉट वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं वे सभी रिपब्लिक टीवी एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और बार्क सीईओ के बीच की है.

लॉयर प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) की आज की सोशल मीडिया पोस्ट ने तहलका मचा दिया है, उनका दावा है कि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की ये WhatsApp चैट से खुलासा होता है कि भारतीय पॉलिटिक्स में उनकी कितनी पहुंच है और उनकी टीआरपी साजिश का भी पता चलता है.

आपको बता दें पिछले साल से रिपब्लिक टीवी के चीफ इन एडिटर अर्नब गोस्वामी काफी विवादों में रहे हैं, अन्वय नाइक सुसाइड केस में ऊन्हें दोषी ठहराया जा रहा था, इसके लिए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया था. इसके अलावा उनपर पैसे देकर चैनल की टीआरपी बढ़ाने का भी आरोप भी लगा था.

ऐसे में प्रशांत भूषण के ट्वीट ने तहलका मचा दिया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थकों ने प्रशांत भूषण द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट को आधार बनाकर तुंरत अर्नब को गिरफ्तार करने की मांग की है.

प्रशांत ने अर्नब पर आरोप लगाया कि उन्होंने मीडिया व अपनी पोजीशन का ब्रोकर के तौर पर गलत इस्तेमाल किया है. इन सबूतों को उन्होंने जेल जाने के लिए काफी बताया है, सरकार की ईशारा करते हुए वह कहते हैं कानून की राह पर चलने वाले किसी देश में जेल की चक्की पिसवाने के लिए काफी है.

कुछ लोगों ने प्रशांत द्वारा किए गए ट्वीट पर सवाल भी खड़े किए हैं, उनका कहना है कैसे मान लें कि इनमें कोई सच्चाई है. वहीं किसी ने लिखा है, थोड़ी देर में पता चलेगा कि दंगाई समर्थक फेक न्यूज फैला रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.