Prabhu Deva: कभी 12 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट करते थे प्रभु देवा, 47 की उम्र में भांजी से करेंगे दूसरी शादी

JBT Staff
JBT Staff November 18, 2020
Updated 2020/11/18 at 11:20 AM

Prabhu Deva’s second marriage truth: प्रभु देवा, इंडियन फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े नामों में से एक हैं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो इसमें काफी उतार चढ़ाव रहे हैं या यूं कहिए उनकी खुद की लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है.

जिस कोरियोग्राफर, डायरेक्टर, एक्टर के चर्चे खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ सुने जाते थे उनके बारे में इन दिनों चर्चा है कि वह अपनी ही रिश्तेदारी में शादी करने जा रहे हैं, इसमें कितनी सच्चाई है बहुत जल्द पता चल जाएगा, हालांकि पिछले कई दिनों से खबर सुखियों में है, प्रभु देवा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, साथ ही इस खबर का खंडन भी नहीं हुआ है.

खबर है कि 47 वर्षीय डांसर-डायरेक्टर, बहुत जल्द अपनी भांजी के साथ परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं, दोनों लम्बे वक्त से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें यूं तो इस सुपरस्टार का नाम बहुतों से जुड़ा लेकिन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayathara) के साथ रिलेशन ओपन हो चुका था, कयास ये तक लगने लगे थे कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं, यही वजह थी कि पहली पत्नी रामलत ने प्रभु से तलाक ले लिया था.

साल 2011 में रामलत (Ramlath) से तलाक के बाद ही प्रभु और नयनतारा का रिश्ता किसी वजह से टूट गया, मशहूर अदाकारा 2015 से डायरेक्टर विंगेश शिवन (Vingesh Shivan) को डेट कर रही हैं, अफवाह है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. कल 18 नवंबर को नयनतारा 36वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं, फैंस को दोनों की शादी को लेकर खास खबर हाथ लग सकती है.

बात करते हैं प्रभु देवा की पहली शादी की, उनकी पहली शादी साल 1995 में रामलता से हुई थी, जिनसे उनकी 3 संतानें हैं, बड़ा बेटा विशाल 2008 में कैंसर की जंग लड़ते हुए दम तोड़ गया जबकि बांकी 2 बच्चे मां के साथ में हैं.

प्रभु देवा, पहली पत्नी व बच्चों के साथ

खैर नयनतारा भी प्रभु की जिंदगी से बहुत पहले अलग हो चुकी हैं, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विंगेश से अब नयनतारा की प्रेम कहानी आम हो चुकी है, कुछ सूत्रों की मानें तो वे गुपचुप शादी कर चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.