Prabhas: बाहुबली ने संक्रमण काल में दिखाई दरियादिली, डोनेट किए इतने करोड़

JBT Staff
JBT Staff March 27, 2020
Updated 2020/03/27 at 9:53 AM

Prabhas Donates Money to Coronavirus relief Fund: साउथ के सुपरस्टार्स सिर्फ फिल्मों में लोगों के मसीहा नहीं बनते हैं, इसका ताजा उदाहरण है पवन कल्याण, महेश बाबू, चिरंजीवी, रामचरण तेजा, प्रकाश जैसे बड़े नाम और अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ चुका है, इस हीरो की फैन फोलोविंग का कोई जवाब नहीं.

भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग और बाहुबली: द कनक्लुजन के लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) हेमशा अपने सादगी व सरलता के लिए लोगों के दिलों में घर बनाते आए हैं, महामारी के इस दौर में उन्होंने जो दिल खोला है, उससे साबित होता है कि वह रियल लाइफ में भी बाहुबली हैं.

कोरोनावायरस (Coronavirus) से देश बुरी तरह प्रभावित है, अर्थव्यवस्था चरमरा रही है. ऐसे में जिन लोगों को देश की जनता ने स्टार बनाया है, यहां तक कि इनके लाखों ऐसे फैंस हैं जो पूरी तरह इनके लिए पागल हैं. वक्त है ये लोग आगे आएं और इस संकट काल में देश के बारे में सोचें, हो भी कुछ ऐसा ही रहा है. प्रभास के बड़े फैन पेज की मानें तो वह टोटल 4 करोड़ की मदद का ऐलान कर चुके हैं.

21 दिनों तक फिल्मों की रिलीज डेट, शूटिंग से लेकर हर इवेंट पर पूर्ण विराम लगा हुआ है, महामारी ने जिस तरह का विकराल रूप धारण किया है उससे अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन का समय आगे भी बढ़ सकता है. ऐसे में प्रभास ने दरियादिली दिखाते हुए 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में व 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं.

ऐसे ही अन्य कलाकारों ने भी देशभक्ति जाहिर की है, बड़े स्टार व पॉलिटिशियन पवन ने 1 करोड़ की मदद फिल्म वर्कर्स के हित में जमा कर दिए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.