India News

Arrest Pooja Dhillon: कुत्तों को कुचलने वाली महिला है लापता, पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोग

Arrest Pooja Dhillon: बेजुबान जानवरों पर जुर्म ढा रहे लोगों के दिमाग में आखिर ऐसा क्या है कि उन्हें जरा सा भी तरस नहीं आ रहा है, विदेशों की कई वीडियो देखने के बाद अब यह विकृति भारत में भी देखी जा रही है. स्ट्रीट डॉग्स के साथ ज्यादती कोई नई बात नहीं लेकिन इस महिला ने सारी हदें पार कर दी हैं.

पढ़े लिखे समाज की यह महिला अपने कार में पिल्लों को पैर में पहने हील्स से इस कदर कुचलती है कि वे दम तोड़ देते हैं, सोशल मीडिया पर महिला को गिरफ्तार करने की मांग तेज हो रही है, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: जब अमिताभ बच्चन ने कंगना को लिखा था खत, लिखा 'खुशनसीब हूं जो कंगना के दौर में इंडस्ट्री में हूं'

वहीं कुछ सूत्रों का कहना है कि महिला व उसका पति शहर से लापता है, कार ड्राईवर की बगल वाली सीट पर बैठी महिला क्रूरता की हदें पार करते हुए पिल्लों पर ज़रा सा भी रहम नहीं खाती है, लोगों का कहना है कार चालक उसका पति है, लखनऊ की रहने वाली यह महिला अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लॉक कर चुकी है और अब लापता है.

इस बर्बर जोड़े के बारे में जानकारी मिली है कि लखनऊ के गोमतीनगर के राज ढिल्लन (Raj Dhillon) व पत्नी पूजा ढिल्लन (Pooja Dhillon) के खिलाफ विभूति खंड में शिकायत दर्ज की जा चुकी है. एनिमल ऐक्टिविस्ट कामना पांडेय ने FIR दर्ज करवाई है.

महिला की 2 वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, एक में उसने नीली कलर की हील्स जबकि दूसरे में सफेद रंग के जूते पहने हैं, पशु-प्रेमी इस कुकृत्य पर बुरी तरह झल्ला उठे हैं और महिला की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

1 Comment

1 Comment

  1. Madhuri

    September 1, 2020 at 4:30 pm

    She should be punished at any how..
    She is not a human..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top