Bollywood

Milind Soman Controversy: पूजा बेदी उतरी मिलिंद सोमन के सपोर्ट में ‘नग्नता क्राइम है तो सारे नागा बाबाओं को अरेस्ट करो’

Milind Soman Controversy: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी मिलिंद सोमन के समर्थन में उतर आई हैं, उनका है वह फेमस हैं, फिट हैं और सभी के लिए प्रेरणादायक हैं, इतना ही उनका क्राइम है.

बीते शनिवार को गोवा के कोल्वा (Colva) पुलिस थाने में एक्टर, सुपर मॉडल व एथलीट मिलिंद सोमन (Milind Soman) के खिलाफ नग्ग तस्वीर व इसको सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के चलते धारा 294 व 67 के तहत गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने 4 नवंबर 2020 को यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पब्लिश की थी.

बेहद मस्तमौला व फिट एक्टर मिलिंद सोमन ने इस बार खुद को सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी थी, साथ ही गोवा बीच की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. जैसे ही लोगों ने सुना कि अश्लील विडियो के लिए गोवा से पूनम पांडे (Poonam Pandey) व पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे दोगलापन करार दिया.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

हिंदी फिल्म लेखक अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर सवाल किया कि एक जेंडर को बिना कपड़ों के घूमने की इजाजत है जबकि दूसरे को नहीं, आखिर ऐसा क्यों. जबकि बहुत से फेमस चेहरों ने, मिलिंद की फिटनेस की खूब तारीफें कही, उनका कहना है 55 साल की उम्र में इस तरह खुद को मेन्टेन रखना आसान नहीं.

लेकिन इससे ज्यादा उन्हें खरी खोटी सुन्नी पड़ी जबकि दिग्गज एक्टर कबीर बेदी की बेटी व एक्ट्रेस पूजा बेदी का कहना है मिलिंद सोमन की तस्वीर में अश्लीलता नहीं थी, देखने वाले के दिमाग में अश्लीलता होती है. उनका सवाल है अगर नग्नता जुर्म है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तारी होनी चाहिए.

नागा बाबाओं के कई स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने मिलिंद सोमन के लिए समर्थन लिखा है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top