Police Viral Video: सीएए एनआरसी के खिलाफ विरोध कर रहे युवकों को पुलिस ने प्यार से समझाया, हर जगह हो रही तारीफ

JBT Staff
JBT Staff December 22, 2019
Updated 2019/12/22 at 9:52 AM

Police Viral Video: सीएए एनआरसी के खिलाफ विरोध कर रहे अधिकतर युवकों को इस कानून के बारे में कुछ मालूम नहीं लेकिन इस बात में उनका भी कोई दोष नहीं क्योंकि इस बड़े फैसले से पहले जागरूकता जरुर फैलानी जानी थी, पुलिसमैन संतोष मिश्रा जिस तरह से अपने काम को कर रहे हैं यह वाकई काबिल ए तारीफ है.

संशोधित नागरिकता कानून पर लगातार बहस बढती जा रही है लेकिन हकीकत यह है कि बिना बातचीत के कुछ भी संभव नहीं है, प्रोटेस्ट करने वाले तमाम फैक्ट्स से मालूम हैं, जिन्हें फैक्ट्स मालूम हैं उनके जहन में सवलत हैं.

पुलिस और पब्लिक के बीच में तनातनी का माहौल है, ऐसे में उत्तर प्रदेश से संतोष मिश्रा नाम के पुलिसमैन की सब तरफ तारीफ कर रहे हैं. वह प्रदर्शन कर रहे युवकों को समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि, उनकी नागरिकता को कोई खतरा नहीं बल्कि यह लॉ देश से बाहर रह रहे लोगों के लिए है.

साथ ही वह कहते हैं, किसी के बहकावे में ना आयें, पढ़ाई मिस नहीं करो. सोशल मीडिया पर उनके काम को सराहना मिल रही है. अगर पुलिस लाठी डंडों के सहारे ना लेकर, ऐसा भी करते रहें तो लोगों में जागरूकता तो फैलेगी ही साथ ही पब्लिक और पुलिस का रिश्ता भी भरोसेमंद होता जाएगा.

देखिए विडियो:

https://twitter.com/erbmjha/status/1208297586202832896

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश की जनता के विचार भी दो भागों में बंटे हैं, एक तरफ लोग समझना नहीं चाहते हैं तो दूसरी तरफ लोगों के मन में कई सवाल हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.