Zulfikar Ali: पीएम मोदी के साथ वायरल तस्वीर वाला शख्स आया सामने, देश के मुस्लिमों को दी नसीहत

JBT Staff
JBT Staff April 9, 2021
Updated 2021/04/09 at 5:22 PM

Zulfikar Ali revealed this after photo with PM Modi: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, तस्वीर में मुस्लिम लड़का पीएम मोदी के कान में कुछ कहता हुआ दिख रहा है. वायरल होने के बाद कई मीम बने, कुछ नेताओं ने अपने-अपने तर्क रखे.

बंगाल के चुनावी घमासान में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) उतरे तो लोगों का उत्साह देखने लायक था, यह वायरल तस्वीर है साउथ 24 परगना की जहां चुनावी रैली को लीड कर रहे पीएम मोदी की मुलाकात जुल्फिकार अली (Zulfikar Ali) नाम के शख्स से होती है.

तस्वीर तुंरत तरह-तरह के कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, कागज नहीं दिखाएंगे वाले मीम ने भी सुर्खियां बटोरी थी. अब जब तस्वीर से माहौल इतना गर्म हो ही गया था तो जुल्फिकार अली नाम का यह शख्स मीडिया की रेंज में भी आ ही गया. इंडिया टुडे से बात करते हुए वह कहता है पीएम मोदी का चार्म भगवान की तरह था, उनकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं.

बीजेपी से जुड़े होने के बावजूद उसने कभी सोचा नहीं था कि वह देश के प्रधानमंत्री मोदी से मिलेगा, उसने इस तस्वीर को फ्रेम करवा दिया ताकि वह इसे अपने बच्चों को दिखा सके. एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह वह मुलाकात के अनुभव को साझा करता है, देश के मुस्लिमों के नाम भी मेसेज देते हुए वह कहता है, मुसलमान को मोदी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए, अच्छा नहीं तो बुरा भी नहीं.

जुल्फीकार अली (Zulfikar Ali) ने बताया कि वह लम्बे समय से बीजेपी का कार्यकर्ता है, कोलकाता जिले में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा प्रेसिडेंट है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.