Pista Dhakad Dies: बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर की हादसे में मौत, पूर्व प्रतिभागियों ने व्यक्त किया शोक

JBT Staff
JBT Staff January 16, 2021
Updated 2021/01/16 at 5:34 PM

Pista Dhakad Dies: टेलीविजन इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है, बीते दिन शो की टैलेंट मेनेजर का घर जाते वक्त एक्सीडेंट हो गया, स्कूटी खाई में गिरने से हादसा भयानक हो पड़ा और मौके पर ही पिस्ता धाकड़ ने दम तोड़ दिया.

खबर है कि वह शो की शूटिंग कम्पलीट कर घर की तरफ जा रही थी तभी उनकी स्कूटी किसी गड्ढ़े में गिर गई, होस्ट सलमान खान के साथ स्पेशल एपिसोड ‘वीकेंड का वॉर’ शूट किया गया जिसके बाद वह अपनी असिस्टेंट के साथ स्कूटी से घर लौट रही थी.

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक पिस्ता (Pista Dhakad) स्कूटी से गिरने के बाद वैनिटी वैन के नीच आ गई, भयानक एक्सीडेंट में वह मौके पर दम तोड़ गई. वह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थी. सोशल मीडिया पर शो के फैंस और पूर्व कंटेस्टेंट ने गहरा शोक जताया है.

सोशल मीडिया पर उनकी मुस्कराती तस्वीर, साथ में मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान को देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब वह इस दुनिया में नहीं है. बिग बॉस के साथ साथ वह खतरों के खिलाड़ी के लिए भी काम कर चुकी थी, टीवी के कई मशहूर चेहरे उनके अचानक निधन से निशब्द हैं.

बिग बॉस 13 के हिमांशी खुराना और बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने भी सोशल मीडिया पर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की मौत की खबर साझा करते हुए गहरा दुःख जाहिर किया है. ट्विटर पर कुछ स्कूटी की भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो हादसे की जगह की बताई जा रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.