India News

Phagwara: पुलिस ऑफिसर ने सब्जी के ठेले पर मारी लात, वीडियो वायरल हुई तो हुए सस्पेंड

Phagwara SHO Navdeep Singh Suspended: इन दिनों कोरोना महामारी के बीच सरकार के जिम्मेदार अधिकारी आम लोगों के बीच जाकर कोरोना की गाइडलाइन तो फॉलो करवा रहे हैं लेकिन कई बार अपनी पॉवर से लोगों का मनोबल चकनाचूर कर दे रहे हैं, सोशल मीडिया पर ऐसे ऑफिसर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है.

त्रिपुरा के अगरतला के शादी समारोह का मामला किसी मालूम नहीं है, यहां जिलाधिकारी शैलेश यादव का रवैया लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था. शैलेश यादव ने शादी में घुसकर किसी मामूली गुंडे की तरह रुख अपनाया था, उन्होंने न सिर्फ दूल्हा, पंडित व मेहमान बल्कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी को भी बुरी तरह झाड़ लगा दी थी.

एक गरीब इंसान जो अधिकारीयों की उंची आवाज से डर जाया करता है तो फिर उसकी रोजी रोटी पर लात मारने का रवैया वाकई निराशाजनक है, पंजाब के फगवाड़ा (Phagwara) से एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां एसएचओ नवदीप सिंह (SHO Navdeep Singh) सब्जी की शॉप पर लात मारते हुए नजर आ रहे हैं.

पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता के संज्ञान में मामला आया तो तुंरत कार्रवाई की गई, ट्विटर के माध्यम से उन्होंने से कृत्य को शर्मनाक बताया, साथ उन्होंने जानकरी दी कि SHO फगवाड़ा को सस्पेंड कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा SHO पर फूट रहा है, लोगों का सवाल है आखिर इस तरह की ट्रेनिंग कहां से मिलती है.

पुलिस की तरफ से बयान आया है कि पुलिस एक अनुशासित फोर्स है, इस तरह की घटनाएं पुलिस को शर्मिंदा करती है. नवदीप सिंह के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गई हैं जबकि कपूरथला पुलिस अधिकारीयों ने सब्जी वाले की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top