Periyar remarks: पेरियार बयान पर माफी नहीं मांगेंगे रजनीकांत, घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन

JBT Staff
JBT Staff January 22, 2020
Updated 2020/01/22 at 4:48 PM

Periyar remarks: अखबार की कटिंग दिखाकर सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी बात को सही ठहराते हुए माफी मांगने से साफ़ इंकार कह दिया है. उनके घर के पास जनाक्रोश पर काबू पाने के लिए सरकार द्वारा बड़ी संख्या में फोर्स भी तैनात कर दी है.

तमिलनाडु में एक तरफ जहां में पेरियार विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा तो दूसरी तरफ दिग्गज एक्टर ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं बोला है. द्रविड़ विदुलाई काजगम के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन को भयानक रूप दे दिया है. सुपरस्टार के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर सेम्मोजी पोन्गा में यह प्रोटेस्ट हो रहा है.

भारी फोर्स के अलावा प्रशासन की कई बड़ी बसें भी सड़क पर दिख रही हैं, प्रदर्शन अगर उग्र रूप लेता है तो प्रदर्शनकारियों को अरेस्ट भी किया जा सकता है. आपको बता दें, इंडियन सिनेमा के बड़े स्टार ने बयान दिया था कि ‘पेरियार (Periyar), हिंदू देवी-देवताओं के विरोध में बोला करते थे लेकिन उस वक्त किसी ने कुछ नहीं कहा था’.

इस बयान के बाद विवाद ने जन्म लिया और लोग उनसे माफी की मांग करने लगे, उल्टा कल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पुराने अखबारों में कुछ तस्वीरें दिखाई और कहा कि 1971 में यह विवाद जन्म ले चुका है और अख़बारों में भी छप चुका है, अतः उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है.

बीजेपी सांसद व दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी सहित कई लोगों ने रजनीकांत का सपोर्ट किया और कहा कि 1971 में राम-सीता का बहुत अपमान हुआ था, रैलियों की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि वह रजनीकांत के साथ हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.