Payal Rohatgi: एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने जेल में बंद सफूरा के बारे में कही अश्लील बातें, केस दर्ज

JBT Staff
JBT Staff June 9, 2020
Updated 2020/06/09 at 11:12 AM

Payal Rohatgi: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वह मोदी सरकार की समर्थक हैं लेकिन समर्थन में बोलते हुए वह कभी कभी भाषा की मर्यादा खो बैठती हैं. इन दिनों वह जेल में बंद सफूरा जरगर के बारे में आपत्तिजनक स्टेटमेंट देने के मामले में आलोचकों के निशाने पर आ गयी हैं.

सोशल मीडिया पर खुद को देशभक्त कहने वाली पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आज गलत बयानबाजी की वजह से ट्रेंड हो रही हैं. उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर वायरल किए गए हैं, ट्विटर इंडियन से हमेशा उन्हें सस्पेंड करने की मांग की जा रही है. वह लगातार सफूरा जरगर के खिलाफ पोस्ट कर रही हैं, उनका कहना है एक आतंकवादी जेल में विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश कर रही है.

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में संसोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रोटेस्ट के दौरान सफूरा जरगर (Safoora Zargar) के खिलाफ दंगों को भड़काने का आरोप है, उन्हें 50 लोगों की मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. एक तरफ उनकी प्रेग्नेंसी की बात कहकर उन्हें जमानत की जद्दोजहद चली है तो दूसरी तरफ पायल रोहतगी जैसे लोग सफूरा के लिए सख्त सजा की मांग का रहे हैं.

वहीं कुछ लोग पायल रोहतगी को सपोर्ट भी कर रहे हैं, ट्विटर इस वक्त दो हिस्सों बंट चुका है. अली काशिफ खान ने पायल के खिलाफ मुंबई के अंबोली ठाणे में शिकायत दर्ज की है. इस तरह की शिकायत पायल रोहतगी के खिलाफ पहले भी दर्ज की जा चुकी है लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही हैं.

ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग कर रहे लोगों के लिए उन्होंने जवाब दिया कि नबिया खान को भी सस्पेंड करवाओ:

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1269942880665296896

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.