Parul Saree Stunt: साड़ी में छलांग देखकर दीवाने हुए लोग, पारुल अरोड़ा के हुनर का विडियो तेजी से वायरल

JBT Staff
JBT Staff January 9, 2021
Updated 2021/01/09 at 11:33 AM

Parul Saree Stunt: आमतौर पर साड़ी को लेकर लोगों का ख्याल होता है कि साड़ी किसी फंक्शन या विशेष समारोह के लिए पहनी जाती है क्योंकि हमेशा पहने रहने में अनकंफर्ट होती है. लेकिन पारुल अरोड़ा नाम की जिमनास्ट इन धारणाओं को गलत साबित करती हैं.

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इस तरह के बैक फ्लिप मारते हुए अक्सर नजर आते हैं, वह भी स्पोर्ट्स वियर का इस्तेमाल करते हुए इन स्टंट को करते हैं. लेकिन आपने शायद ही कभी सोचा होगा कि भारतीय पारंपरिक ड्रेस साड़ी में कोई महिला इस तरह के कारनामे करते हुए नजर आएगी.

सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें पर्पल कलर की साड़ी में एक युवती शानदार तरीके से बैक फ्लिप मारती हुई नजर आ रही है. इस युवती का नाम पारुल अरोड़ा (Parul Arora) बताया जा रहा है, ट्विटर पर उनका हुनर तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम वेरीफाइड अकाउंट से पारुल की विडियो वायरल हो रही है और उनके साहस की प्रशंसा की जा रही है.

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है साड़ी में ये स्टंट देखना अद्भुत है, अपर्णा जैन (Aparna Jain) ने सोशल मीडिया पर यह विडियो पोस्ट की तो यह आग की तरह फैल गई. वह कैप्शन में लिखती हैं ‘जब एक जिमनास्ट साड़ी में फ्लिप्स करता है, अभी अभी मैंने यह तीन बार देख लिया यह अनुभव करने के लिए कि साड़ी में किस तरह ग्रेविटी को चुनौती दी जाती है’.

https://twitter.com/Aparna/status/1347195182484082695

इससे पहले भी टिक टॉक व रील आदि के माध्यम से लोग शोर्ट विडियोज बनाते हैं, लेकिन पारुल के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.