India News

Pappu Yadav: गिरफ्तारी पर बोले पप्पू यादव ‘नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित कर मरवाना चाहते हैं’

Pappu Yadav: बिहार में कोरोना चेन तोड़ने के लिए सख्ती से लॉकडाउन लगाया गया है, इस बीच पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें रिलीज करने के लिए मुहीम छेड़ी गई है. दरअसल, पप्पू यादव को लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है जबकि उन्होंने इसे बड़ी साजिश बताया है.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के समय से पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) व नीतीश सरकार के बीच तनातनी का माहौल ज्यादा बढ़ गया है, मोदी-नीतीश की डबल इंजन की सरकार को वह हमेशा टारगेट करते हुए नजर आते हैं. उन्होंने, सरकार को चेतावनी दे डाली है ‘धैर्य की परीक्षा न लें, अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी तो आपका प्रशासन सारे प्रोटोकॉल भूल जाएगा’

अब जब कोरोना काल में लॉकडाउन के पालन न करने के आरोप लगा तो पप्पू यादव ने आशंका जताई कि नीतीश कुमार उन्हें कोरोना संक्रमित कर मारना चाहते हैं, गिरफ्तारी के बाद से वह ट्विटर पर लगातार नीतीश सरकार पर वॉर कर रहे हैं, उनका कहना है गरीब व भूखों की मदद करने से उन्हें रोका जा रहा है.

यूं तो पप्पू यादव, लॉकडाउन का उल्लंघन के चलते अरेस्ट हो चुके हैं लेकिन ट्विटर के माध्यम उनका वॉर जारी है, उनका कहना है पिछले ही महीने ऑपरेशन होने के बाद भी वह अपने जीवन दाव पर लगाकर जनता की सेवा करना चाह रहे हैं लेकिन नीतीश सरकार उन्हें कोरोना पॉजिटिव करवा कर मरवाना चाहते हैं.

पप्पू यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में लोग ट्वीट कर रहे हैं. आजेडी के कई नामी चेहरों ने उनकी गिरफ्ताऋ का विरोध किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top