India News

Pamela Goswami: बीजेपी नेत्री पामेला के गिरफ्तार होने पर क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि से तुलना, पार्टी सवालों के घेरे में

Pamela Goswami: मणिपुर बीजेपी लीडर को 100 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इस गिरफ्तारी के बाद पार्टी की बड़ी फजीहत हो रही है, सोशल मीडिया पर हाल ही में टूलकिट मामले में गिरफ्तार हुई क्लाइमेट एक्टिविस्ट के साथ उनकी तुलना की जा रही है.

लोगों का कहना है रूलिंग पार्टी के यंग नेता ड्रग डीलर, गुंडे बदमाश ही हैं जबकि दिशा रवि (Disha Ravi) जैसे क्लाइमेट एक्टिविस्ट को पार्टी जेल में बंद कर देती है. वहीं शनिवार को पामेला जब कोर्ट में पेश हुई तो उन्होंने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया, उनका कहना है उन्हें किसी बड़ी साजिश के तहत फंसा दिया.

यह भी पढ़ें:  Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन...

इतना ही नहीं पामेला ने इस मामले में CID जांच की मांग की है, बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जा रही हैं. तेजस्वी का कहना है कानून सभी के लिए समान है, समय के साथ व जांच के बाद सही गलत का पता लग जाएगा.

बीजेपी के कई नामी हस्तियों के साथ पामेला की तस्वीरें साझा की जा रही हैं. नेत्री के परिवार से भी बयान आ रहा है कि उनकी बेटी को झूठे केस में फंसाया जा रहा है, वे मिडिल क्लास फैमिली से हैं, कभी गलत काम करने की सोच भी नहीं सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Pappu Yadav: गिरफ्तारी पर बोले पप्पू यादव 'नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित कर मरवाना चाहते हैं'

कोलकाता पुलिस ने पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) से जो 90 ग्राम कोकीन बरामद की है उसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई जा रही है. ट्विटर पर बीजेपी के नामी हस्तियों के साथ पामेला की तस्वीरें शेयर की जा रही है, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिगिजय सिंह ने पामेला वाला न्यूज वाला आर्टिकल शेयर करते हुए सरकार पर तंज कसा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top