Palwal Gang Rape: फेसबुक फ्रेंड ने दिया हैवानियत को अंजाम, 25 लोगों से 2 दिन तक कराया रेप

JBT Staff
JBT Staff May 16, 2021
Updated 2021/05/16 at 10:09 AM

Palwal Gang Rape: हर सिक्के के दो पहलू हैं, किस्मत वालों को सोशल मीडिया वेबसासाइट्स के जरिए जीवनसाथी मिलते हैं, किसी को फेम मिलता है तो किसी को मदद लेकिन कई बार सोशल मीडिया का दूसरा रूप सामने आता है तो लोग इन प्लेटफॉर्म्स को दोषी ठहराने लगते हैं.

हरियाणा के पलवान के जंगलों की वारदात शायद ही पीड़िता के जहन से कभी मिट सके, घटना के 9 दिन बाद पीड़िता होश संभाल पा रही है क्योंकि एक या 2 नहीं बल्कि 25 हैवानों ने उसकी अस्मत को ताड़ ताड़ कर डाला था, उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह एक अनजान शख्स पर भरोसा कर बैठी.

आज के दौर में यह कितना आम हो चुका है, लोग कई डेटिंग- चैटिंग एप्स के जरिए एक दूसरे के करीब आते हैं, कई लोगों के बीच दोस्ती प्यार और शादी तक भी बात पहुंच जाती है, यहां तक कि विदेशों से भी दोस्ती प्यार के कनेक्शन जुड़ते हैं और ऐसी तमाम कहानियां अक्सर सुनने को मिलती हैं.

दिल्ली में 22 वर्षीय युवती के साथ जो खिलावाड़ हुआ है, वह शायद ही कभी फिर सोशल मीडिया के द्वारा किसी से दोस्ती करे. मुख्य आरोपी पीड़िता का फेसबुक फ्रेंड बताया जा रहा है जिसका नाम सागर है, वह भी पीड़िता के हमउम्र बताया जा रहा है. दोनों की शुरुवात में फेसबुक पर चैट हुई, दोस्ती हुई, कांटेक्ट नंबर एक्सचेंज हुए, और फिर घंटों बातें होने लगी.

पीड़िता का कहना है वह दिल्ली में रहकर लोगों के घरों में काम करती है, जालसाज युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा कर मिलने बुलाया और कहा वह उसे अपने मां बाप से मिलवाना चाह रहा है. 3 मई का दिन था जब वह सागर से होडल में मिली, वह उसे रामगढ़ गांव के जंगलों में ले गया, जहां उसका भाई व कई दोस्त शराब पी रहे थे. और फिर मंसूबों को अंजाम देने का सिलसिला चला, उसकी बिगड़ती हालत देखकर बदरपुर बॉर्डर पर कहीं फेंक दिया.

यहां से पुलिस को जानकारी मिली और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे इस ट्रामा से बाहर निकलने में पूरे 9 दिन लग गए थे. 12 मई को हसनपुर थाने में फ्रॉड फ्रेंड सागर व दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया .

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.