चंद्रयान-2 मिशन: बड़े पदों पर बैठे पाकिस्तानियों ने दिए बेहूदा बयान, पाक रिपोर्टर ने ही दिया जवाब

JBT Staff
JBT Staff September 7, 2019
Updated 2019/09/07 at 11:09 AM

Chandrayaan-2 Space Mission: बड़े पदों पर बैठे पाकिस्तानियों ने दिए बेहूदा बयान, पाक रिपोर्टर ने ही दिया मुहतोड़ जवाब.

चंद्रयान-2 मिशन की सक्सेस के लिए पूरे देशभर में लोग दुआएं कर रहे हैं, पीएम मोदी से लेकर तमाम पार्टी नेता और विपक्षी ISRO के सराहनीय कार्य की प्रशंसा कर रहे हैं, इस बीच पड़ोसी मुल्क के जिम्मेदार लोगों के बयान चौंकाने वाले हैं.

आपको बता दें चांद की सतह से मात्र 2.1 किलोमीटर की दूरी पर चंद्रयान-2 के लैंडर ‘विक्रम’ का ग्राउंड स्टेशन से संपर्क टूट गया था, ये खबर सुनते ही मानो पाकिस्तान में बैठे लोगों को कुछ उपलब्धि हासिल हो गयी हो.

बड़े पदों पर बैठे चौधरी फवाद हुसैन और आसिफ गफूर, ट्वीट कर अपनी बचकानी हरकतों से बाज नहीं आए. अफसोस की बात यह है कि किसी देश की आम जनता से अगर इस तरह के बयान आएं तो नजरअंदाज करना लाजमी है, मुल्क को रिप्रेजेंट करने वाले इस लोगों ने नफरतों को हवा दी है.

जी हां आपको जानकार हैरानी होगी आसिफ गफूर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता हैं जबकि चौधरी फवाद हुसैन पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री हैं. इनके बेशर्मी भरे ट्वीट्स पर खुद पाक पत्रकार को गुस्सा आ गया और उन्होंने मुहतोड़ जवाब भी दिया.

फवाद हुसैन के ट्वीट के स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं किस तरह वह एक भारतीय यूजर का रिप्लाई करते हैं, ये ओछी हरकत पाकिस्तान के जिम्मेदार पद से होती है यकीन नहीं होता.

आसिफ गफूर का ट्वीट बेहद हैरान करने वाला है.

पाकिस्तानी रिपोर्टर नायला इनायत भी अपने लोगों की ओछी हरकत नहीं देख पाए, उन्होंने लिखा इंडिया के पास ये सब करने के लिए 900 करोड़ हैं और आप के पास मुफ्त का ट्विटर अकाउंट.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.