Pak Plane Crash: पाक विमान हादसे में गई 82 लोगों की जान, पीएम मोदी और फिल्मी हस्तियों ने जताया दुख

JBT Staff
JBT Staff May 23, 2020
Updated 2020/05/23 at 10:36 AM

Pakistan Plane Crash: लाहौर से कराची जा रहा हवाई विमान लगभग पहुंच ही गया था लेकिन वक्त को कुछ और मंजूर था, 4-5 घरों को चपेट में लेते हुए वह बुरी तरह क्रैश हो गया.

99 यात्री इस प्लेन में सवार थे और न जाने कितनी इसके चपेट में आ गए, सूत्रों के मुताबिक 82 लोग जान से हाथ धो बैठे हैं जबकि घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कोरोनावायरस की वजह से लंबे समय से लॉकडाउन चला था, हाल ही में घरेलू उड़ानों पर बैन हटाया ही था कि मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन में यह प्लेन क्रैश हो गया.

99 लोगों में से 91 यात्री और 8 क्रू मेंबर्स इस विमान में सवार थे. हादसा इतना भयानक था कि इलाके में धुआं धुआं हो गया और कई घरों में आग लग गई, जिसकी वजह से घायलों की तादात भी काफी बढ़ गई. मौके पर तुरंत रेस्क्यू टीम भेजी गयी और घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया, सोशल मीडिया पर घटना के कई विडियोज भी वायरल हुई जिन्हें देखकर भयानक हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है.

सिंध स्वास्थ्य मंत्री अजरा ने बीते शुक्रवार जी रात को 82 मौतों की पुष्टि की, विमान में सवार लोगों के अलावा ये वे लोग भी हैं जो घटनास्थल से विमान के चपेट में आ गए. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बाद कई फिल्मी सितारों ने इस भयानक हादसे के लिए शोक जताया है.

दिग्गज एक्टर अनिल कपूर, सना खान, हुमा कुरैशी सहित कई बॉलीवुड सितारों ने पाकिस्तान के इस प्लेन क्रैश पर दुःख व्यक्त किया है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.