India News

Pak Singer with Suicide Bomb: पाक सिंगर ने बॉडी पर बम फिट कर पीएम मोदी को दी धमकी, ट्रोलर्स ने बुरी तरह ली क्लास

Pak Singer with Suicide Bomb: पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा ने बॉडी पर बम फिट कर पीएम मोदी को धमकी दी, फिर एक बार कश्मीर को बनाया मुद्दा. इंडियन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया तो उन्होंने कश्मीर के तनाव के बारे में पोस्ट किया.

आपको बता दें जबसे जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटी है, रबी पिरजादा जैसे कई पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज भारत सरकार पर निशाना साध रही है. रबी इससे पहले सांप और मगरमच्छ के साथ तस्वीरें शेयर कर मोदी को उल्टा सीधा बोल चुकी हैं.

इस लेटेस्ट पोस्ट में मोदी को हिटलर (#ModiHitler) कहकर कैप्शन लिखने वाली पाक सिंगर रबी पिरजादा ने इंडियन यूजर्स की खरी खोटी सुनने के बाद रिप्लाई किया कि यह तस्वीर उसी विडियो क्लिप की है जिसमें वह आतंकी हमलों का विरोध कर रही हैं, वह अमन और शांति चाहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus, 2nd ODI: टीम इंडिया ने की बराबरी, केएल राहुल ने इस रिकॉर्ड के साथ आलोचकों को दिया जवाब

आगे वह लिखती हैं जो इंडियन मोदी सेफ्टी पर लेक्चर दे रहे हैं, क्या वे पिछले 3 महीने के कर्फ्यू के बारे में कुछ कहेंगे जहां लोग बिना खाना व दवाइयों के सर्वाइव कर रहे हैं. यह मैंने तुम्हें याद दिलाने के लिए पोस्ट की है ताकि तुम यह क्रूरता बंद कर दो.

कश्मीर पर लेक्चर देने वाली रबी पिरजादा को सोशल मीडिया यूजर्स ने याद दिलाया कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों का क्या हाल है. सुसाइड बम बांधे सिंगर को यूजर्स ने कहा इसे तो पाकिस्तान की नेशनल ड्रेस घोषित कर देनी चाहिए.

अपने प्रधानमंत्री के नक़्शे कदम पर चलते हुए कई पाकिस्तानी स्टार्स इसी तरह की बयानबाजी करते हैं, भारतीय सिनेमा में काम कर चुकी विना मलिक कई बार इंडियन ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, पूर्व क्रिकेटर भज्जी के साथ उनका ट्विटर वॉर हो चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top