Kerala: केरल सीएम पी विजयन की बेटी वीणा करने जा रही हैं मोहम्मद रियाज से शादी, दोनों की दूसरी शादी

JBT Staff
JBT Staff June 10, 2020
Updated 2020/06/10 at 9:52 AM

Kerala: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा करने जा रहीं हैं दूसरी शादी, 15 जून को प्राइवेट सेरेमनी में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद रियाज से होगा विवाह. दोनों ही तलाकशुदा हैं, पहले पति से वीणा को एक बेटा है जबकि रियाज की पहली पत्नी से 2 बेटे हैं.

सॉफ्टवेयर इंजिनियर वीणा (Veena) बेंगलुरु की एक फर्म में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, उनका दिल आया है युवा छात्र नेता मोहम्मद रियाज (Mohamed Riaz) पर, सूत्रों की मानें तो आने वाली 15 तारीख को दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे, एक सामान्य समारोह आयोजित किया जाएगा.

वीणा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है जबकि होने वाले पति मोहम्मद रियाज ने वकालत की पढ़ाई की है, एक तरफ वीणा खुद की कम्पनी बेंगलुरु में शुरू कर चुकी है जबकि रियाज, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी में अच्छी पोजीशन रखते हैं, यूं तो वह लोकसभा चुनाव में हाथ आजमा चुके हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.

साल 2009 में मोहम्मद रियाज पहली बार चुनावी मैदान में उतरे थे, कोझीकोड सीट से वह चुनाव लड़े थे लेकिन कांग्रेस के एमके राघवन से वह चुनाव हार गए थे. केरल के सीएम पी विजयन के करीबी मोहम्मद रियाज उनकी ही बेटी वीणा से बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं.

केरल की राजनीति में पी विजयन (P Vijyan) का बड़ा नाम है, 76 साल के हो चुके सीएम के राजनीतिक ओहदे का फायदा दामाद मोहम्मद रियाज को जरुर मिलेगा. आगे चलकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी उन्हें बड़ा रोल दे सकती है.

आपको बता दें सीएम पी विजयन की आगुवाई में केरल में कोरोना वायरस कंट्रोल में है, 1807 में से 762 ठीक हो चुके है जबकि 15 की डेथ हो चुकी है. वायरस को ध्यान में रखते हुए 15 जून को छोटे समारोह के माध्यम से वीणा और रियाज एक हो जाएंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.