India News

Nusrat Jahan: शादी को अमान्य कहकर फंसी नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Nusrat Jahan Divorce: दो साल पहले हुए लव मैरिज को लेकर टीएमसी नेत्री नुसरत जहां ने अजीबोगरीब बयान दिया तो सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे, लोगों का कहना है उन्होंने हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.

मांग में सिन्दूर वाली तस्वीरों को साझा करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को खूब खरी खोटी सुनाई है. पिछले साल के नवंबर से नुसरत जहां व पति निखिल जैन अलग रह रहे हैं, गर्भवती होने की खबर सामने आई तो निखिल जानकारी देते हैं कि उन्हें इसके बारे में कुछ खबर नहीं है क्योंकि अगर वह गर्भवती होंगी भी तो बच्चा उनका नहीं है.

जून2019, तुर्की में शादी हुई और फिर इंडिया में शाही भोज, ऐसे में इस रिश्ते को आसानी से अमान्य बताना लोगों को हजम नहीं हो रहा है. हालांकि वह कहती हैं तुर्की रेगुलेशन के मुताबिक अलग-अलग धर्म होने की वजह से शादी अमान्य है, इसे मान्य बनने की प्रक्रिया भारत में पेंडिंग थी, इसे लिव-इन रिलेशनशिप वेडिंग कहा जा सकता है.

अर्थात स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की प्रक्रिया कभी हुई ही नहीं, वहीं निखिल की इसपर प्रतिक्रिया आई है कि उनकी तरफ से मामला कोर्ट में, वह इसपर कुछ कमेंट नहीं करना चाहेंगे. वहीं नुसरत के मांग भरने से लेकर संसद में लव-जिहाद पर बनने वाले कानून के खिलाफ स्पीच, वायरल करते हुए लोग नुसरत पर भड़क रहे हैं जबकि निखिल को लव-जिहाद का पहला मेल विक्टिम बता रहे हैं.

दरअसल, बीजेपी लीडर व फेमस एक्टर यश दासगुप्ता, नुसरत व निखिल जैन के बीच की दीवार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि शादी के बाद वह बंगाली एक्टर व को-स्टार यश के नजदीक आ गई थी जिसके बाद निखिल से दूरियां बढ़ती गई जबकि यह भी एक लव मैरिज थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top