India News

Nusrat Jahan: निखिल जैन ने पत्नी के हर आरोप का दिया जवाब, 7 महीने पहले एक फिल्म की शूटिंग के बाद बदले थे तेवर

Nusrat Jahan Divorce: बंगाल सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा व तृणमूल नेत्री नुसरत जहां इन दिनों विवादों में हैं, उद्योगपति निखिल जैन के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करने के बाद वह जब अजीबोगरीब बयान देती हैं तो कहीं न कहीं लोगों का शक इस रिश्ते में दरार की वजह एक्ट्रेस पर ही जाता है.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan), लोकसभा चुनाव 2019 के बाद संसद में सिन्दूर लगाकर पहुंची, दोनों की शादी चर्चा की विषय रही और कोलकाता में जोरदार रिसेप्शन किए गए, बावजूद इसके वह बयान देती हैं कि उनकी शादी वैध नहीं है, भारत में इसके लिए कभी प्रक्रिया कभी शुरू हुई ही नहीं.

अब निखिल जैन (Nikhil Jain) प्रतक्रिया देते हैं कि नुसरत इस शादी को रजिस्टर करने के लिए कभी तैयार हुई ही नहीं, नुसरत ने निखिल पर फाइनेंशियल फ्रॉड का आरोप भी लगाया है, जिसे निखिल ने निराधार बताया, उन्होंने शादी के बाद हुए धोके के बारे में भी खुलकर बात की है.

जबकि निखिल कहते हैं उन्होंने पत्नी को होम लोन में मदद की थी, नुसरत ने होम लोन लिया था, शादी के बाद एक हुए तो निखिल ने लोन चुकाने में मदद की और दोनों के बीच सौदा हुआ जैसे जैसे उनपर पैसे आएगा वह निखिल का पैसा लौटाती रहेंगी, ये वही पैसा है जो नुसरत ने उन्हें लौटाने थे.

दोनों की शादी जून 2019 में तुर्की में हुई थी जिसके बाद जुलाई तक उन्होंने इंडिया में बड़े रिसेप्शन दिए, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के लोग व पॉलिटिशियंस शामिल हुए थे. 1 साल तक सब ठीक था, फिर निखिल का कहना है पत्नी के रवैये में बदलाव आने शुरू हो गए, वह शादी को रजिस्टर कराने को भी तैयार नहीं हुई.

अगस्त 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के बाद नुसरत पूरी बदल चुकी थी, 5 नवंबर 2020 का वो दिन था जब वह जरुरी व गैर जरुरी सहित सारे कागजात अपने साथ ले गई, फिर कभी दोनों के बीच एक शादीशुदा जोड़े की तरह कोई बात मुलाकात नहीं हुई.

मीडिया रिपोर्ट के बाद ही उन्हें मालूम हुआ कई वह किसी एक्टर के साथ वेकेशन पर गई हैं क्योंकि भले ही इंडिया में शादी को रजिस्टर नहीं कराया गया था लेकिन उन दोनों को दुनिया एक शादीशुदा जोड़े के तौर पर ही जानती थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top