India News

Nirbhaya Parents on Hyderabad Encounter: प्रियंका रेड्डी को मिले न्याय पर बोले निर्भया के पेरेंट्स, ‘हम सात साल से हर दिन मर रहे हैं’

Nirbhaya Parents on Hyderabad Encounter: डॉक्टर प्रियंका रेड्डी को न्याय मिलते ही देशभर से लोगों की प्रतिक्रिया आई, लगभग सभी ने हैदराबाद पुलिस की सराहना की, मौके पर पुलिस को मिठाइयां खिलाई गयी, कुछ लोगों ने उन्हें उठाकर हौंसलाअफजाई की.

आज सुबह न्यूज़ की ओर रुख करते ही चौंकाने वाली खबर हाथ लगी, पुलिस चाह तो रही थी घटना को दृश्यों को रीक्रिएट करना लेकिन शैतानों को उनकी किए की सजा उसी जगह पर मिल गयी. जी हां जांच पड़ताल के दौरान पुलिस जब सुबह 3 बजे अपराधियों को घटनास्थल पर ले गयी तो उन्होंने भागने की ठान ली लेकिन साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी. सी. सज्जनार की पकड़ से भागना दूर वे चारों ढेर हो गए.

यह भी पढ़ें:  Swami Vivekananda Jayanti 2020: जीवन में सफल होना है तो विवेकानंद जी की जीवनी और ये विचार अवश्य पढ़ें

कुछ ने पुलिस के तरीके पर सवाल जरुर उठाए हैं लेकिन देश की आम जनता इस ऑन द स्पॉट फैसले का दिल खोलकर स्वागत कर रही है. पुलिस की तारीफ करने की कड़ी में निर्भया (Nirbhaya) के माता पिता भी जुड़े. आज से सात साल पहले उनकी बेटी के साथ जो हैवानियत हुई वे तो यही चाहेंगे कि ऐसे दरिंदों को तुरंत फांसी हो.

न्यूज चैनल ANI से बातचीत में निर्भया के माता पिता ने फिर से अपना दुख जाहिर किया, उन्होंने कहा 2012 में हुए इस घटना के जख्म उन्हें हर रोज मारते हैं. प्रियंका रेड्डी को मिले इंसाफ से वे बेहद खुश हैं, निर्भया की माता जी ने हैदराबाद पुलिस को सलाम कहा, सरकार से अपील की कि पुलिस के खिलाफ कोई एक्शन ना लिया जाए. निर्भया की माँ ने बताया कि वह अब तक कोर्ट के चक्कर लगाती हैं, न्याय मिलना इतना आसान नहीं, ऐसे में प्रियंका को मिले इंसाफ से वे बहुत खुश हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top