Nirbhaya Case: कंगना रनौत ने लॉयर इंदिरा जयसिंग को लगाई लताड़, दोषियों के लिए की तुरंत फांसी की मांग

JBT Staff
JBT Staff January 23, 2020
Updated 2020/01/23 at 1:34 PM

Nirbhaya Case: 22 जनवरी को निर्भया बलात्कार व हत्या के दोषियों के लिए आखिरी दिन चुना गया था लेकिन दया याचिकाओं ने फिर एक बार निर्भया की मां आशा देवी को आसुओं में डूबने पर मजबूर कर दिया, यहां तक कि 79 वर्षीय दिग्गज वकील इंदिरा जयसिंग ने उनसे माफी तक की अपील कर डाली.

इंदिरा जयसिंग (Indira Jaising) ने ट्वीट कर आशा देवी (Asha Devi) को सोनिया गांधी का उदारहण देते हुए कहा कि वह उनके साथ हैं लेकिन डेथ पेनल्टी के खिलाफ हैं. आने वाली फिल्म पंगा (Panga) के प्रमोशन पर निकली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से मीडिया ने इस बारे में बात की तो वह इंदिरा जयसिंग पर बेहद गुस्सा हुई.

उन्होंने सीनियर वकील को खरी खोटी सुनाई और कहा कि ऐसे औरतों की कोख से ही रेपिस्ट व मर्डरर जन्म लेते हैं, इतना ही नहीं बॉलीवुड क्वीन ने सरकार से गुजरिश की कि इंदिरा जयसिंग को भी दोषियों के साथ 4 दिन के लिए हवालात में डालें.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीड़ित के माता-पिता के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार को चारों दोषियों को सार्वजनिक रूप से मौत की सजा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उन लोगों पर कोई दया नहीं दिखाई जानी चाहिए जिन्होंने 2009 में मासूम बच्ची के साथ अत्याचार, उत्पीड़न और बलात्कार किया था, उसके माता-पिता बहुत लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे हैं और उनकी बेटी न्याय के हर टुकड़े की हकदार है.

https://www.instagram.com/tv/B7onZGCHv7u/?utm_source=ig_web_copy_link

वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ़ करने का अनुरोध करते हुए ट्विटर पर लिखा कि आशा देवी को सोनिया गांधी के कदमों का पालन करना चाहिए, जिन्होंने अपने पति की हत्यारे नलिनी को माफ कर दिया क्योंकि मृत्युदंड बहुत कठोर है. नाराज कंगना ने कहा कि इंदिरा को भी अपने बयान के कारण दोषियों के साथ जेल जाना चाहिए.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.