Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन…

JBT Staff
JBT Staff May 9, 2021
Updated 2021/05/09 at 12:27 PM

Niraj Pathak Murder: मध्यप्रदेश का हाईप्रोफाइल मर्डर केस एक हफ्ते के अंदर ही सॉल्व हो गया है, पत्नी ने बड़ी चालाकी से पति की हत्या को अंजाम दिया था लेकिन यह चालाकी धरी की धरी रह गई जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

छतरपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर के पद पर कार्यरत रहे नीरज पाठक (Niraj Pathak) की लाश उनके घर पर 1 मई को उस वक्त मिली जब पत्नी ममता पाठक (Mamta Pathak) ने पुलिस को बुलाकर बताया कि वह अभी झांसी से लौट रही हैं, घर पर देखा तो पति की लाश पड़ी है, पत्नी ने पति की हत्या का शक जाहिर करते हुए एफआईआर भी दर्ज कराई.

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कार्रवाई में जुट गई, काफी पूछताछ व छानबीन के बाद पुलिस का शक पत्नी पर ही जा रहा था जो सच साबित हुआ. दरअसल, दोनों के बारे में पता चला कि वे अक्सर लड़ते रहते हैं, पत्नी पति पर अवैध संबंधों का शक करती हैं, एक दूजे के खिलाफ पहले भी शिकायत दर्ज कर चुके हैं.

कुछ ही दिन पहले डॉक्टर नीरज पाठक ने पत्नी व बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी कि उन्होंने डॉक्टर साहब का फोन छीन लिया है, परिवार में चल रहे कलेशबाजी के बारे में जानकार पत्नी पर शक जाना लाजमी था, कल आखिरकार पत्नी ममता पाठक ने अपना जुर्म कबूल कर दिया था.

61 वर्षीय ममता पाठक ने 29 अप्रैल को खाने में पहले नींद की गोलियां मिलाई और फिर करंट लगारकर 63 वर्षीय पति को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला डाला, पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर दिया है. सूत्रों की मानें तो वे दोनों 20 साल से आपसी विवादों के चलते अलग रह रहे थे लेकिन पिछले साल सुलह होने के बाद साथ रहने लगे थे, बात फिर नहीं बनी तो पत्नी ने पति का कत्ल ही कर डाला.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.