Nikita Murder Case: निकिता के परिजनों ने आरोपी के घरवालों पर भी लगाया गंभीर आरोप, दिल्ली-मथुरा हाईवे जाम

JBT Staff
JBT Staff October 27, 2020
Updated 2020/10/27 at 3:58 PM

Nikita Murder Case: हरियाणा में निकिता तोमर मर्डर केस धीरे धीरे धार्मिक लड़ाई का रूप लेने लगा है, 21 वर्षीय लड़की की जिंदगी छीनने वाला शैतान पुलिस के कब्जे में है, मुख्य आरोपी तौसीफ के बाद नूंह से ही दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार हो चुका है.

अब पीड़ित परिवार का कहना है सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है, मुजरिमों को सजा देने में कोई लेट लतीफ बर्दाश्त नहीं हो सकती. दिल्ली-मथुरा पर भारी संख्या में जनसैलाब सड़क पर उतर आया है, उनका कहना है दूसरे समुदाय की लड़की के साथ ऐसा हुआ होता तो उसे नेशनल मुद्दा बना दिया होता लेकिन उनकी लड़की के मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

प्यार में अनुत्तीर्ण सिरफिरे आशिक के परिवार पर भी पीड़ित परिवार ने संगीन आरोप लगाया है, उनका कहना है पिछले 2 सालों से बेटी को धर्म परिवर्तन के लिए फाॅर्स कर रहे थे. इससे बात साफ़ होती है, दोनों परिवार भी एक-दूजे को जानते थे. वायरल विडियो के बाद लोग इसे लव-जिहाद की घटना बता रहे हैं. वहीं एक रिपोर्ट कहती है, निकिता तोमर ने आरोपी तौसीफ के खिलाफ 1 महीने पहले शिकायत भी दर्ज की थी.

सोशल मीडिया पर हैश टैग जस्टिस फॉर निकिता (#justice4Nikita) टॉप ट्रेंड में से बना है, लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. एक तरफ पुलिस ने तेज कार्रवाई के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि परिवार कर कहना है उनसे न्याय के लिए सालों इंतजार नहीं हो पायेगा, मुजरिमों को फांसी पर चढ़ा दिया जाए या तो मुठभेड़ में मार गिरा दिया जाए.

सोशल मीडिया पर तनिष्क विज्ञापन सहित इस तरह के तमाम फिल्मों व विज्ञापनों को आड़े हाथों लिया जा रहा है. घटना पर खामोश पर तमाम सेलिब्रिटीज व नेताओं पर भी लोगों का गुस्सा फूट रहा है.

https://twitter.com/YamrajFromHell/status/1321029026182430720

https://twitter.com/vinod_kr786/status/1321002728806617089

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.