Nikita Murder: वेब सीरीज मिर्जापुर के मुन्ना से प्रभावित था कातिल तौसीफ, कंगना रनौत ने मेकर्स को लताड़ा

JBT Staff
JBT Staff October 31, 2020
Updated 2020/10/31 at 1:00 PM

Nikita Murder: हरियाणा के फरीदाबाद में 21 वर्षीय बीकॉम छात्रा हत्याकांड में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, हत्यारा न सिर्फ राजनीति बैकग्राउंड से बल्कि क्रिमिनल बैकग्राउंड से भी ताल्लुक रखता है.

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक हत्यारा तौसीफ अहमद (Tauseef Ahmed) का मामा इस्लामुद्दीन एक कुख्यात बदमाश है, वह इस वक्त पुलिस ऑफिसर को किडनैप करने की सजा काट रहा है, साल 2018 में उसने इस घटना को अंजाम दिया था, जेल से ही उसने भांजे के मंसूबों को कामयाब करने की प्लानिंग करते हुए गन का इंतजाम करवाया था.

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur 2) को देखने के बाद उसने प्यार में नाकामयाब होने पर मर्डर प्लान किया था. रिपोर्ट की मानें तो वह सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी का क्रिदार निभा रहे एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Diveyendu Sharma) के किरदार से खासा प्रभावित था, ठीक उसी तरह प्यार में असफल होने के बाद निकिता तोमर का मर्डर का मन बना डाला.

आपको बता दें पहले सीजन के अंत में मिर्जापुर के जूनियर डॉन का किरदार मुन्ना, स्वीटी को मौत के घाट उतार देता है, जबकि स्वीटी व गुड्डू पंडित शादी कर चुके होते हैं. वहीं कंगना ने न्यूज आर्टिकल शेयर करते हुए आज के दौर में बन रहे ऐसे कंटेंट की कड़ी निंदा की है, उनका कहना है क्राइम और क्रिमिनल का महिमामंडन होगा तो जनरेशन क्या सीखेगी.

गाली गलौज और मार पीट से सजी यह वेब सीरीज आज के दौर के युवाओं को बेहद पसंद आ रही है, जाहिर सी बात है कहीं न कहीं इसका दुष्प्रभाव देखने को भी मिलेगा. मिर्जापुर का पहला पार्ट 2 साल पहले रिलीज हुआ था, यह इंडिया के सबसे सफल वेब सीरीज में से एक है. वक्त के बड़े मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है, देखा जाए तो सीरीज में सभी नेगेटिव किरदार हैं.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1322407181031886848

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.