Nikita Murder Case: हत्यारे के चाचा विधायक हैं व दादा थे कभी मंत्री, कांग्रेस की चुप्पी से उठा पर्दा

JBT Staff
JBT Staff October 28, 2020
Updated 2020/10/28 at 2:54 PM

Nikita Murder Case: फरीदाबाद के गोलीकांड ने पूरे देश में हलचल मचा दी है लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं कि उनकी कानों में अभी तक जूं तक नहीं रेंगा है. इसके पीछे का कारण जानकार हर कोई हैरान है, जी हां मुख्य आरोपी तौसीफ अहमद के खास चाचा आफताब हरियाणा के नूंह क्षेत्र के विधायक निकले.

जहां एक तरफ हाथरस रेप एंड मर्डर में राहुल गांधी और प्रियंका चोपड़ा ने आसमान सर पर ले लिया था, अब 21 साल की दूसरी मासूम उनके विधायक के भतीजे हाथों मारी गई है तो उनकी जुबान से एक शब्द न निकलना साबित करता है, सियासतदानों ने जनता को मिसगाइड कर सियासी रोटी शेकना कभी नहीं भूलना है.

सोशल मीडिया पर भी नूंह (Nuh) विधानसभा क्षेत्र के विधायक चौधरी आफताब अहमद के साथ कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी व दिग्गज लीडर राहुल गांधी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हालांकि अपराधी तौसीफ के दूसरे चाचा जावेद अहमद का बयान आ चुका है, उनका कहना है निकिता उनकी भी बेटी जैसी है, लव जिहाद से मामले को न जोड़ा जाये, वे निकिता के पेरेंट्स के साथ हैं.

बड़े पॉलिटिकल बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाला तौसीफ, व मृतका साथ में स्कूलिंग कर चुके हैं. 12वीं के टाइम से ही वह निकिता के पीछे पड़ा था, वह लगातार निकिता पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा था, 2 साल पहले साल 2018 में निकिता के परिवार ने उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज भी की थी लेकिन घरवालों ने निकिता के परिवार से गुजारिश की और इस तरह समझौता हो गया था.

सिरफिरे तौसीफ को निकिता तोमर की ना ऐसी खटकी कि उसने देश में नफरतों की आग को हवा देने से पहले कुछ सोचा समझा नहीं. मुख्य आरोपी तौसीफ व 2 साथी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, SIT का गठन पहले ही हो चुका है, सख्त से सख्त कार्रवाई की तैयारी जारी है.

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा आपे से बाहर है:

https://twitter.com/92KumarHimanshu/status/1321355420800147456

https://twitter.com/Satyanewshi/status/1321319529037713411

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.