Nikita Murder Case: अमीर दोस्त तौसीफ की संगत ने खराब कर दी रेहान की जिंदगी, पुलिस को सुनाई आपबीती

JBT Staff
JBT Staff October 31, 2020
Updated 2020/10/31 at 3:38 PM

Nikita Murder Case: निकिता के आरोपी भागने में नाकामयाब रहे, मुख्य आरोपी तौसीफ रसूखदार घराने से ताल्लुक रखता है. उसके चाचा आफताब अहमद नूंह से कांग्रेस विधायक हैं, दूसरे चाचा जावेद अहमद भी बहुजन समाज पार्टी के विधायक रह चुके हैं.

वहीं साथी रेहान एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखता है, वे दोनों गुरुग्राम में किसी संस्था से फिजियोथेरेपिस्ट का कोर्स करते हैं. दोनों की दोस्ती गहरी थी यही वजह है कि साथ में ही निकिता तोमर का पेपर छूटने का इंतजार कर रहे थे. SIT द्वारा पूछताछ के दौरान दोनों ने ही कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं.

रेहान का कहना है तौसीफ की गलत संगत की वजह से उसकी जिंदगी खराब हो चुकी है, उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि तौसीफ उस लड़की का कत्ल कर देगा जिसे प्यार करता है, जबकि एसआईटी दोनों को कत्ल का बराबर का जिम्मेदार मान रही है.

सोशल मीडिया पर बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर का यह भयावह दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, तौसीफ के साथ दिख रहा दूसरा युवक रेहान है जो घटना के तुरंत बाद कार चला रहा है. उसने बताया कि वे कॉलेज के बाहर लगभग 2 घंटे पहले पहुंच गए थे व पेपर छूटने तक इधर उधर घूम रहे थे.

प्लानिंग के मुताबिक निकिता का सिर्फ अपहरण होना था लेकिन निकिता ने तौसीफ की एक नहीं सुनी तो उसने सीने में गोली मार दी. शुक्रवार तक आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. वहीं घटना की चश्मदीद व निकिता की दोस्त जो विडियो में बीच बचाव की कोशिश कर रही है, से आज पूछताछ होनी है. कुछ महत्वपूर्ण खुलासे वह भी कर सकती हैं.

रेहान ने पुलिस को बताया कि वह चार भाइयों में से छोटा है और उसकी एक बहन भी है जबकि सबसे बड़ा भाई शादीशुदा है. वह अब पूरी तरह अपनी दोस्ती को कोस रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.