Nidhi Nivedita: निधि निवेदिता के खिलाफ कोर्ट पहुचेंगे शिवराज सिंह चौहान, सरकार को दी चेतावनी

JBT Staff
JBT Staff January 20, 2020
Updated 2020/01/20 at 4:16 PM

Nidhi Nivedita: सोशल मीडिया पर राजगढ़ के कलेक्टर निधि निवेदिता व डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की विडियो वायरल हो रही हैं जहां उनके व CAA समर्थन में उतरे भाजपा प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प देखी जा सकती है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमल नाथ की सरकार को चेतावनी दी है.

राज्य के पूर्व सीएम चौहान, इस घटना के बाद लगातार ट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने कमल नाथ की सरकार के समक्ष कई सवाल रखे हैं, वह जानना चाहते हैं क्या सीएम ने कलेक्टर को यह आदेश दिया था. उन्होंने कलेक्टर निधि निवेदिता से पूछा है कि उन्होंने कहां से लॉ की पढाई की है जो वह बेकसूर प्रोटेस्टर को तमाचा मार रही हैं.

उन्होंने इन वायरल घटनाओं पर ट्वीट करते हुए कहा कि वह बड़ा आन्दोलन करेंगे, इससे पहले 22 जनवरी को वह प्रदर्शन करेंगे, बहुत जल्द निधि निवेदिता के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी, FIR दर्ज न हो पाई तो वह सीधा कोर्ट का दरवाजा खटकायेंगे. उन्होंने कांग्रेस की सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘मैं किसी भी कीमत पर इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं कर सकता’.

एक तरफ जहां 150 बीजेपी नेताओं के खिलाफ बिना इजाजत के प्रदर्शन करने का आरोप है और केस दर्ज किया जा चुका है तो दूसरी तरफ बीजेपी चाहती है कि निर्दोष प्रदर्शनकारियों को थप्पड़ मारने वाली कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ भी केस दर्ज हो.

2012 बैच की IAS निधि निवेदिता, बिहार के गया से हैं, उनकी पढाई झारखंड से हुई है. इससे पहले भी वह इसी तरह के एक्शन के लिए सुर्खियों में आ चुकी हैं. 2016 में उनका एक विडियो वायरल हुआ था जहां उन्होंने शौचालय योजना निरीक्षण के दौरान पंचायत सचिव सुरेश सिंह की क्लास लगा दी थी, इसकी विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.