ND तिवारी के बेटे रोहित शेखर की कातिल निकली वाइफ अपूर्वा शुक्ला: पुलिस

JBT Staff
JBT Staff April 24, 2019
Updated 2019/04/24 at 2:16 PM

Rohit Shekhar Murder Case: 16 अप्रैल की सुबह, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था, लेकिन पता चला कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है.

मौत के बाद अफवाह फैली थी कि वजह हार्ट अटैक (Cardiac Arrest) है लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट ने धीरे धीरे खुलासे करने शुरू कर दिए. फिर ये तय हो गया कि परिवार में ही कोई कातिल छुपा बैठा है.

पत्नी अपूर्वा शुक्ला से पिछले तीन दिनों से पूछताछ जारी थी, अन्ततः उसने अपना जुर्म कुबूल कर दिया है. मर्डर करने के बाद अपूर्वा ने 90 मिनट्स के अंदर सबूत मिटा दिए.

जिसके बाद फैमली वालों को लगा कि मौत ब्रेन हेमरेज या अटैक की वजह से हुई है, लेकिन रिपोर्ट ने इस केस को पूरी तरह पलट दिया. आज हफ्ते बाद गुत्थी सुलझ गयी है.

अपूर्वा का कहना है कि वह अपने वैवाहिक जीवन से बिलकुल खुश नहीं थी, उसके और रोहित के बीच अक्सर विवाद हुआ करते थे. वहीं रोहित की माँ उज्ज्वला का कहना है, अपूर्वा ने मर्डर प्रॉपर्टी के लालच में किया है.

पुलिस का दावा है कि उन्होंने साइंटिफिक एविडेंस और फॉरेंसिक रिपोर्ट की मदद से केस सोल्व कर दिया है, 3 तीनों के पूछताछ के बाद आरोपी अपूर्वा को गिरफ्तार कर दिया गया है.

आपको बता दें रोहित शेखर ने 6 साल तक क़ानूनी लड़ाई लड़कर साबित किया था कि वह उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे हैं. पिछले साल अक्टूबर में 93 साल के तिवारी लम्बी बीमारी के कारण दुनिया को अलविदा कह गये थे.

39 साल के रोहित शेखर तिवारी की मौत से अब पर्दा उठ चुका है. रोहित की माँ का कहना है कि शादी के पहले दिन से ही दोनों के बीच विवाद थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.