India News

Navneet Kalra: बड़ी हस्तियों का करीबी है नवनीत कालरा, ऑक्सीजन की कालाबाजारी में नाम आने के बाद है लापता

Navneet Kalra: दिल्ली ऑक्सीजन की कमी से तड़प रही है लेकिन आरोप है कि यहां का एक नामचीन उद्योगपति सांसों की कालाबाजारी कर रहा है. यकीन करना मुश्किल है कि यह शख्स खान चाचा, दयाल ऑप्टिकल्स, टाउन हॉल का मालिक नवनीत कालरा है, महामारी में जहां ऐसे उद्योगपतियों की जनता को जरूरत है वहां ऐसे लोग और बुलंदी छूना चाह रहे हैं.

जी हां नवनीत कालरा (Navneet Kalra) कोई मामूली व्यापारी नहीं बल्कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उसे दिल्ली के निर्माता तक का खिताब दे डाला था. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जब दूसरी बार प्रचंड जीत के साथ सीएम पद की कुर्सी पर बैठते हैं तो 48 दिल्लीवासियों को उन्होंने ‘दिल्ली के निर्माता’ के तौर पर सम्मानित किया था, इसमें नवनीत कालरा का नाम भी शामिल है.

नवनीत का बिजनस देश-विदेश में चालू है, दिल्ली की फेमस खान मार्केट में फेमस रेस्तरां खान चाचा का वह मालिक है, यहीं से हाल ही में 96 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए थे. कुछ ही दिनों में नवनीत ने आपदा को अवसर में इस तरह बदल डाला की ऑनलाइन, व्हाट्सऐप आदि के जारी ऑक्सीजन की खरीददारी होने लगी, विदेश से 20 हजार की कीमत पर मंगाए कंसंट्रेटर को वह 70 हजार की भारी कीमत पर बेच रहा था.

खान चाचा के अलावा लोधी कॉलोनी स्तिथ उसके एक और रेस्तरां टाउन हॉल से भी 9 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए हैं. नाम सामने आने के बाद वह गायब चल रहा है, दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कई मशहूर एक्टर्स-क्रिकेटर्स के साथ उसकी तस्वीरें हैं.

दिल्ली के फेमस दयाल ऑप्टिकल्स, उसके पिता दयाल दास कालरा का शुरू किया हुआ बिजनस है, वहीं नवनीत खुद कई रेस्तरां व बार का मालिक है जहां राजनेता, सेलिब्रिटीज का आना जाना लगा रहता है. यूं तो खान चाचा की शुरुवात 70 के दशक में हांजी बंदा हसन ने की थी, उनकी मौत के बाद बेटे सलीम व जावेद ने इसे जारी रखा.

साल 2009 में नवनीत ने पार्टनर के तौर पर एंट्री मारी, लेकिन बाद में साझेदारी टूट गई. कालरा का कहना है उसे इस ब्रांड के अधिकारे सौंपे गए हैं जबकि असली खान चाचा के बेटों ने उसपर धोखेबाजी का आरोप लगाया, सलीम-जावेद रुल द रोल्स नाम का रेस्तरां चलाते हैं.

नवनीत की सोशल मीडिया पिक्स:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top