Bollywood

Naseerunddin Shah: नसीरूदीन शाह किसानों के समर्थन में बोले ‘चुप रहना जुर्म करने वालों की तरफदारी जैसा’

Naseerunddin Shah: किसान आंदोलन को लेकर देश में आम जन ही नहीं एक्टर्स, क्रिकेटर्स, लीडर्स सभी बंटते हुए नजर आ रहे हैं. एक तरफ भारत रत्न  सचिन तेंदुलकर का पुतला फूंका जा रहा है तो दूसरी तरफ आई स्टैंड विद सचिन ट्विटर पर ट्रेंड किया जा रहा है.

हॉलीवुड स्टार रिहाना की प्रतिक्रिया के बाद भारतीय सेलिब्रिटीज ने भी इस मुद्दे पर बात करने की सोची लेकिन बहुतों के व्यूज से साफ जाहिर हुआ कि इसमें देखा देखी की गई. 70 से ज्यादा दिनों से देश के किसान जगह-जगह पर नए कृषि कानूनों को काले कानून बताकर सरकार से गुजारिश कर रही है कि इन्हें वापस लिया जाए, सैंकड़ों की जानें भी चली गई है.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, सरेआम पति ने 17 बार घोंपा चाकू

इस बीच कई बार हिंसा ने जन्म लिया लेकिन अधिकतर एक्टर्स-क्रिकेटर्स इस पर खामोश नजर आए, जैसे ही विदेशी हस्तियों ने इसपर ट्वीट किए तो देसी स्टार्स को मुद्दे पर बात करने की होश आई. दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने किसानों का समर्थन देते हुए कहा कि खामोश रहना  जुर्म करने की तरफदारी है.

नसीर साहब, बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की तरफ उंगली उठाते हुए कहते हैं, किस बात का डर है, इतना कमा लिया है कि सात पीढीयां खा सकती हैं, तो खोने के लिए क्या है. वह कहते हैं इंटरनेशनल स्टार्स भारतीय किसानों की बात करते हैं लेकिन हमारे देश वाले चुपचाप देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

मोदी सरकार के खिलाफ वह कई बार बयानबाजी कर चुके हैं लेकिन बुरी तरह ट्रोल हो जाते हैं, वह किसी का भी सामने से विरोध करने में पीछे नहीं रहते हैं. राजेश खन्ना व विराट कोहली के खिलाफ बोलने पर उन्हें फैंस से खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top