Viral: पीएम मोदी ने पहली बार शेयर किया देसी टैलेंट, कुछ ने उड़ाया बेरोजगारी का मजाक तो कुछ ने की तारीफ

JBT Staff
JBT Staff March 10, 2021
Updated 2021/03/10 at 4:59 PM

PM Modi shares random video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर पहली बार किसी रैंडम विडियो को शेयर किया है, जाहिर सी बात है लोगों का चौंकना लाजमी हैं. वह देश के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्सियत तो हैं ही साथ ही दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से हैं.

ट्विटर व फेसबुक शेयर करते हुए पीएम मोदी ने एक विडियो पर कैप्शन लिखा है ‘बहुत बढ़िया’. सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं, रानू मंडल, डांसर युवराज सिंह से लेकर दिल्ली के बाबा का ढाबा के ओनर को आज पूरा देश जानता है.

आज जब दो युवा भोलेनाथ के गीत पर सुर लगाते हुए नजर आए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इसे आम यूजर की तरह शेयर करने से नहीं रोक पाए. कमेंट्स में कुछ यूजर्स को बेरोजगारी की याद आई तो कुछ ने नरेंद्र मोदी के इस तरह कलाकार का हौंसला बढ़ाना बड़ी बात बताया.

यूजर लिख रहे हैं ये आत्मनिर्भर भारत का उदहारण है, हमें भी डफली, डमरू, आदि को पकड़कर सड़कों पर निकल जाना चाहिए. यह गाना ‘महादेवा तेरा डमरू डम डम’ हाल ही में 28 वर्षीय पहाड़ी सिंगर हंसराज रघुवंशी की आवाज में लोगों के जुबान पर छा गया था.

कमेंट्स में कई लोग जानना चाह रहे हैं कि क्या पीएम मोदी सभी वायरल वीडियोज को देखते हैं, कुछ ने मजाक बनाया क्या पकोड़े तलने के बाद मोदी जी ने नया आईडिया दिया है. आपको जान कर हैरानी होगी कि यह किसी तैमूर का जीजा नाम के सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे पीएम मो रीट्वीट किया है.

यूजर के प्रोफाइल पर देखा जाए तो वह नरेंद्र मोदी का फैन है, अक्सर उनके समर्थन में पोस्ट करता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.