एयर स्ट्राइक पर बात करते हुए मोदी: जिसकी रगों में हिंदुस्तान का खून है, जो भारत माता की जय बोलता है उसको शक होना चाहिए क्या

JBT Staff
JBT Staff March 9, 2019
Updated 2019/03/09 at 3:49 PM

Narendra Modi on Air Strike evidence: 26 फरवरी को हुई एयर स्ट्राइक ने पाकिस्तान और भारत में अलग अलग तरह के मोड़ लिए हैं, पाक का दावा है कि उनके सिर्फ 3-4 पेड़ गिरे हैं तो यहाँ विपक्ष ने फिर से सबूतों को दिखाने की मांग की है.

तमाम सवाल जवाबों के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सबूत मांगने वालों को आड़े हाथों लिया है. ग्रेटर नॉएडा में लोगों को संबोधित करते हुए मोदी बहुत जज्बाती हो गये.

प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से अपने चित परिचित अंदाज में पूछा “जिसकी रगों में हिन्दुस्तान का खून है उसको शक होना चाहिए क्या?, जो भारत माता की जय बोलता है उसको शक होना चाहिए क्या?, ये शक करने वाले लोग कौन हैं?, ऐसे लोगो की बातों पर भरोसा करोगे क्या?“.

कल ही कांग्रेस महासचिव बीके हरिप्रसाद ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि पुलवामा अटैक नरेंद्र मोदी और इमरान खान की मिलीभगत का परिणाम है.

उससे पहले बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए विवादिन बयान देते हुए पुलवामा अटैक को दुर्घटना बता दिया था.

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की वजह से सियासत का बाजार गर्म है, हर दिन कोई न कोई विवादित बयान रिकॉर्ड हो ही जाता है.

पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के कैम्पों को भारतीय वायुसेना ने तबाह कर दिया था. पुलवामा अटैक के इस बदले में लगभग तीन सौ आतंकी मारे गये थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.