Nana Patekar: कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए नाना पाटेकर ने दी इतनी बड़ी रकम

JBT Staff
JBT Staff March 31, 2020
Updated 2020/03/31 at 10:53 AM

Nana Patekar: देश इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहा है, आर्थिक स्तिथि सभी जिम्मेदार नागरिकों के लिए एक गंभीर विषय है. ऐसे में धीरे धीरे उद्योगपतियों, राजनेताओं व अभिनेताओं द्वारा अपनी सेविंग से बड़ी रकम मिलना राहत की खबर है.

बात अगर बॉलीवुड की हो रही है तो इस लिस्ट में इंडियन सिनेमा के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर (Nana Patekar) भी जुड़ चुके हैं, यूं तो वह अपनी NGO नाम फाउंडेशन (Naam Foundation) के माध्यम से न जाने कितने जरूरतमंद लोगों व किसानों की मदद करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने देश पर आई विपदा को भी टालने में मदद के हाथ बढ़ाए हैं.

प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख मिलाकर, मराठी व हिंदी सिनेमा के बहुत बड़े एक्टर नाना पाटेकर ने नाम फाउंडेशन के माध्यम से 1 करोड़ की घोषणा की है. बता दें, इस वक्त बॉलीवुड के कई एक्टर्स मदद के लिए आगे आ चुके हैं, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन से लेकर मेगास्टार्स सलमान खान व अक्षय कुमार बड़ी मदद कर चुके हैं.

कोरोनावायरस (Coronavirus) जिस गति से फ़ैल रहा है, न जाने देश को कितना इसका नुकसान उठाना पड़ेगा लेकिन इंसानी जान से बढ़कर सरकार व इंसानियत के लिए कुछ भी नहीं. इस वक्त देश में लगभग 14 सौ लोग कोरोना पॉजिटिव पहुंच चुके हैं जबकि 45 लोग जान से हाथ धो बैठे हैं.

लॉकडाउन का पालन पूरी तरह नहीं हो पा रहा है, इसके पीछे कईयों की मज़बूरी भी है लेकिन उपाय अभी सिर्फ एक ही संभव है कि लोग खुद को घरों में कैद रखें तो बेहतर है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.