India News

Myntra Controversy: न्यूड औरत सा दिखा Myntra का लोगो, महिलाओं की शिकायत के बाद चेंज हुआ

Myntra Controversy: ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल जो एक फैशन पोर्टल है मिंत्रा को एक दशक से उपर का वक्त हो चुका है लेकिन अचानक इसके लोगो पर अजीबोगरीब शिकायत दर्ज हुई तो कंपनी ने तुंरत एक्शन ले लिया.

देश की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी जो कपड़ों के लिए जानी जाती है, वे अपना लोगो बदलने जा रहे हैं. अक्सर किसी खास ओकेजन या कहें किसी खास सालगिरह पर कंपनी Logo बदलना पसंद करती है लेकिन Myntra के साथ जो हुआ शायद ही आमतौर पर लोग सोच सकते हैं.

जी हां देश की कुछ महिलाओं को इस Myntra Logo में महिलाओं के प्रति अजीब नजर आया, जिसके बाद पुलिस शिकायत दर्ज की गई, कंपनी ने तुरंत स्टेटमेंट जारी किया कि वे एक महीने के भीतर इसे बदल देंगे. इस अजीबोगरीब किस्से की चर्चा आज हर जगह हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Bhopal: कॉकरोच ने कराया पति-पत्नी का तलाक, 2017 में शादी और फिर ऐसे कॉकरोच बना प्रेम कहानी का खलनायक

सूत्रों की मानें तो पिछले साल के अंत में अवेस्ता फाउंडेशन नामक एक एनजीओ (Avesta Foundation) की नाज पटेल (Naaz Patel) ने कंपनी एक खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. हालांकि सोशल मीडिया पर देखने को मिला कि अधिकतर लोग इस तरह की शिकायत का मजाक बना रहे हैं, लोगों का कहना है इस तरह का दिमागी उपज घातक है.

इतना ही नाज पटेल ने पुलिस से कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है. मुंबई साइबर अपराध विभाग के DCP रश्मि करंदीकर ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि महिला के शिकायत के बाद Myntra को मेल के जरिए इन्फॉर्म किया गया, उनके कोई हेड अधिकारियों से मिले और जल्द ही लोगो चेंज करने की बात कही. सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब मीम बन रहे हैं जबकि अन्य कंपनीयों के लोगो का भी मजाक बन रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top